Sunday, Oct 02, 2022
-->
i-am-scared-when-critics-give-good-feedback-on-my-films-salman-khan

मुझे डर लगता है जब समीक्षक मेरी फिल्मों पर अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं: सलमान खान 

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेता सलमान खान (salman khan) का कहना है कि उनके लिए किसी अच्छी फिल्म का प्रमाण पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस की कमाई पर निर्भर करता है लेकिन जब समीक्षक उनकी फिल्मों की प्रशंसा करते हैं, तो उन्हें डर लगने लगता है। 2009 में आई ‘‘वांटेड’’ (wanted), फिर उसके बाद ‘‘दबंग’’(dubang) के साथ अपने करियर में एक नये मुकाम को छुने वाले अभिनेता ने कहा कि लोगों की स्वीकृति ही उनके लिए अंतिम फैसला है।  

फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

मेरी फिल्मों की मान्यता बॉक्स ऑफिस (box office) पर हुई कमाई से होती है कि फिल्म लोगों को पसंद आयी या नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी (आलोचक) ने इसे इतने सारे तारे (रेटिंग) दिए या फिल्म का मजाक उड़ाया।’’ सलमान ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘‘यह उनकी रोजी-रोटी है। अल्लाह उनसे खूश हों और उन्हें दो और रोटी दें।’

रितिक रोशन ने 'सुपर 30' के पहले गाने का टीजर किया शेयर, इस दिन होगा रिलीज

उन्होंने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि लोग थिएटर के अंदर जाएं और अपने जीवन को कुछ देर भूलकर पूरी तरह से फिल्म का आनंद लें।’’  पिछले हफ्ते ईद पर रिलीज हुई सलमान खान (53) की फिल्म ‘‘भारत’’ (bharat) को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी है। अभिनेता ने कहा कि यह उनके लिए ‘‘सबसे बढिय़ा ईदी’’ है जो उनके प्रशंसकों ने उन्हें दिया है।    

टी-सीरीज ने बनाए 100 मिलियन सब्सक्राइबर्स, मिलेगा "गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स" का सम्मान

उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहुत खुश हूं कि यह फिल्म वास्तव में अच्छा कर रही है और हर किसी के काम की सराहना की जा रही है...हर फिल्म की सफलता बहुत महत्वपूर्ण होता है।’’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.