Monday, Jan 27, 2020
icici bank approached the bombay high court against chanda kochhar for recovering money

चंदा कोचर से रकम वसूली के लिए कोर्ट की शरण में #ICICI बैंक

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने चंदा कोचर की बैंक की सीईओ और प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्ति को निरस्त कराने और उनसे अनेक प्रकार की धन राशि की वसूली के लिए बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। 

दविंदर के तार दिल्ली में किससे जुड़े हैं, जांच होनी चाहिए : कांग्रेस

बैंक ने 10 जनवरी को धन वसूली का मुकदमा दायर किया और बैंक के खिलाफ चंदा कोचर की याचिका को खारिज किए जाने की अपील की और कहा कि यह मुद्दा वाणिज्यिक दावे के तहत निस्तारित किया जा सकता है।

#CAA पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में Microsoft CEO सत्या नडेला

बैंक ने अपने हलफनामे में कहा, 'आईसीआईसीआई ने एक मुकदमा दायर किया है जिसमें याचिकाकर्ता (कोचर) से अप्रैल 2006 से मार्च 2018 तक दिए गए बोनस को वापस (क्लॉ बैक) दिलाए जाने की मांग की गई है।'

#JNU हमले से आहत अर्थशास्त्री अमित भादुड़ी ने छोड़ी ‘एमेरिटस प्रोफेसरशिप’

कर्मचारी को किए गए भुगतान को पावस लेने का प्रावधान मुनाफा कम होने या फिर कर्मचारी के अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने की स्थित में लागू किया जा सकता है।

#JNU, #Jamia हिंसा : दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संसदीय समिति ने की पूछताछ

यह हलफनामा कोचर की उस याचिका के जवाब में दाखिल किया गया है, जिसमें उन्होंने अपनी बर्खास्तगी को चुनौती दी है। कोचर का कहना है कि उन्होंने बैंक को स्वेच्छा से छोड़ दिया था और उसके बाद उन्हें बर्खास्त किया गया।

अमर्त्य सेन ने #CAA, #NRC, #NPR के खिलाफ विपक्ष को दी खास नसीहत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.