Monday, Jan 21, 2019

अगर लगातार रिलेशनशिप में घुल रही कड़वाहट तो आजमाएं ये फेंगशुई टिप्स

  • Updated on 1/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ये साल कई लोगों के लिए खुशहाली लेकर आया तो कई के चेहरों पर मासूमी भी छाई। अभी इस साल को शुरू हुए एक हफ्ता हुआ है लेकिन कई लोगों के लिए ये खराब साल साबित हुआ है। चाहे वो पैसों का मामला हो या लव लाइफ का। 

अगर आपकी रिलेशनशिप सही है, तो जिंदगी की प्रॉब्लम्स भी आसानी से सुलझ जाती है, लेकिन रिलेशनशिप में कमी हैं तो आपकी जिंदगी बोझ लगने लगती है। 

प्रयागराज में पहली बार निकली किन्नर अखाड़े की देवत्व यात्रा, दर्शन को उमड़ा भारी जनसैलाब

अगर आप भी इन दिनों इस तरह की किसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो ये फेंगशुई टिप्स आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। इन टिप्स के जरिए आप अपने जीवन में प्रेम ला सकते हैं।

बस इसके लिए आपको अपने घर को फेंगशुई के अनुसार ढालना होगा। फेंगशुई के अनुसार, सही जीवनसाथी को पाने के लिए घर के दो जोन काफी महत्वपूर्ण है जिसका विशेष रुप से ध्यान रखना चाहिए।

शशि थरूर बोले- सहयोगियों का साथ छोड़ना BJP की डूबती नैया का संकेत

दक्षिण
अगर आप अपने जीवन में प्यार की लौ जलाना चाहते हैं तो आपको घर में रेड कलर को प्राथमिकता देनी होगी। आप घर के फर्नीचर के कलर से लेकर घर की दीवारों के रंग लाल रंग के करवा सकते हैं।

पंजाब में फुल्का के बाद सुखपाल खैरा ने दिया AAP को झटका, हैरान केजरीवाल

दक्षिण-पश्चिम
इस एरिया को रिलेशनशिप जोन कहा जाता है, इसलिए इस एरिया को प्रमुखता देना अनिवर्य है। ऐसा करने पर हमारे जीवन में प्यार का संचार बेहतर तरीके से होगा। इसलिए इस बात का खास ख्याल रहे कि इस जोन में टॉयलेट न हो। 

इस जोन में आपको लव बर्ड्स या मैंडरिन डक लगाना चाहिए। अगर आप सिंगल हैं तो पियोनी लवर्स की पेंटिग भी टांग सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.