Thursday, Feb 02, 2023
-->
if-you-love-with-office-colleague

अगर आपको भी है अपने कलीग से प्यार तो ऐसे करें इजहार

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्यार किसी को कभी भी और किसी से भी हो सकता है क्योंकि प्यार ऑफिस, स्कूल और कॉलेज नहीं देखता है। कई  बार ऐसा होता है कि किसी हम अपने पॉफेशनल और प्रसनल लाइफ को एक साथ मैनेज नहीं कर पाते हैं। जिसके कारण ऑफिस के बाहर किसी दूसरे के साथ वक्त बिताना मुश्किल हो जाता है।

जानिए ऑफिस में क्यों हो जाता है लोगों को प्यार, उसके बाद क्या आती हैं परेशानियां

ऐसे में हम अपना ज्यादातर वक्त ऑफिस में ही देने लगते है और कभी कभी हम अपने कलींग के इतने करीब आ जाते हैं कि वो हमें अपना सा लगने लगता है। विशेष्गय की मानें तो  इस तरह का प्यार काफी आगे तक जाता है ज्यादातर में तो कपल शादी भी कर लेते हैं। 

अगर आप भी अपने पार्टनर से रोज लड़ते हैं तो रिलेशनशिप मजबूत रहने के हैं पूरे चांस

ऑफिस में कलीग से हो गया है प्यार, तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

वहीं जब इस बारे में स्टेलर सर्च की संस्थापक एवं चेयरपर्सन शैलजा दत्त से बात की गई तो उन्होंने बतया,' ऑफिस में रोमांस रोक पाना मुश्किल होता है । कॉरपोरेट कर्मचारियों की बात करें तो  वो सभी कर्मचारी अपना अधिकांश समय ऑफिस में ही बिताते हैं। 

अपने बच्चों का दिन बनाएं खास रोज सुबह उन्हें स्कूल टिफिन में दें ब्रेड बोंडा, ये है इसकी रेसिपी

ऐसे में यह नैसर्गिक है कि वह अपने कार्यस्थल पर ही किसी सहकर्मी के साथ या अपने कार्य से संबंधित किसी व्यक्ति से प्रेम करने लग जाएं। स्टेलर में हमने पहले ऐसे कई कर्मचारियों को देखा है जो कंपनी में ही मिले और बाद में उन्होंने विवाह भी किया।’ 

ऐसे में अगर आप अपने कलीग से  प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो उसको  कॉफी पर ले जाते और वहां पर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.