Tuesday, Jul 05, 2022
-->
if-you-touch-raj-thackeray-the-whole-maharashtra-will-burn-mns-warning-posters-kmbsnt

'राज ठाकरे को हाथ लगाया तो पूरा महाराष्ट्र जलेगा'- MNS ने लगाए चेतावनी भरे पोस्टर

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर विरोध के बीच, मनसे ने गुरुवार को पूरे राज्य के लिए चेतावनी जारी की। मनसे की ओर से चेतावनी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में लिखा गया है कि  कि अगर किसी ने उनके नेता को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो पूरा महाराष्ट्र जलेगा। 

मुंबई के लालबाग इलाके में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पोस्टर लगाया है। पोस्टर में लिखा है, "अगर कोई राज ठाकरे को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा तो पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा।" यह पोस्टर राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध के मद्देनजर लगाया गया है।

इससे पहले राजठाकरे ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान किए जाने का विरोध कर विवाद खड़ा कर दिया था।जिसके बाद से महाराष्ट्र के सैकड़ों मस्जिदों में सुबह की अजान बिना लाउडस्पीकर के हुई। वहीं ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाउडस्पीकर हटाने पर बहुत तारीफ की थी। 

राज ठाकरे की जून में अयोध्या आने की उम्मीद है। मनसे ने ट्रेन और होटल बुक कर ठाकरे की अयोध्या रैली की तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, अयोध्या में धार्मिक नेता भी ठाकरे की यात्रा से खुश नहीं हैं। एक धार्मिक नेता का कहना है कि उन्हें अयोध्या आने से पहले उत्तर भारतीयों से पिछली टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

comments

.
.
.
.
.