imran khan  bhikhari  pakistan news  imran bhikhari google search bhikhari

कश्मीर पर हार के बाद अब Google पर भी पाकिस्तानी PM को उठानी पड़ रही है शर्मिंदगी

  • Updated on 8/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) से धारा 370 हटाए जाने के बाद से भारत एवं पाकिस्तान के रिश्ते एक बार फिर से खराब हो गए है। धारा 370 के हटाए जाने को पाकिस्तान अपनी हार मान रहा है और अपनी पूरी कोशिश कर रहा है कि वह भारत के आंतरिक मामले में दखल दे सके। जिसके लिए वह संयुक्त राष्ट्र (United nation) समेत सभी अंतराष्ट्रीय मंचों तक भी जा रहा है मगर हर जगह उसे हार का मुंह ही देखना पड़ा है। जो उनके लिए शर्म कारण बन गया है।
 If you search bhikhari on Google, you will see photos of Imran Khan: Twitterati troll Pakistan PM, say Google knows  
धारा 370: शाजिया इल्मी ने कोरिया में भारत के खिलाफ नारेबाजी करने वाले पाकिस्तानियों को दिया जवाब

इसके अलावा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान (Imran khan) को इस समय गूगल (Google) पर भी शर्मिंदा होना पड़ रहा है। दरअसल गूगल पर इस समय भिखारी (Bhikhari) सर्च करने पर कटोरा लिए इमरान खान की तस्वीर आ रही है। यह फोटो किसी ने एडिट की है। जिसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री एक भिखारी की वेश-भूषा में कटोरा लिए भीख मांगते नजर आ रहे हैं। 


विडियो वायरल करने के लिए शख्स ने रेलवे ट्रैक पर रखा गैस सिलेण्डर

बता दें कि इमरान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इस फोटो के जरिए पाकिस्तानियों और उनके प्रधानमंत्री का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। लोग पिछले कुछ समय से जिस तरह पाकिस्तान अन्य देशों से मद्द की गुहार लगा रहा है। उसके लिए उसे ट्रौल कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.