Wednesday, Oct 16, 2019
imran-khan-pakistan-news

पाक सांसद ने खोली इमरान की पोल, 30 हिन्दू लड़कियों का हुआ अपहरण

  • Updated on 9/19/2019

इस्लामाबाद, 18 सितम्बर (एजैंसियां): पाक की पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के एमएनए खेल दास कोहिस्तानी (Kheal Das Kohistani) ने संसद में इमरान खान (imran khan) की पोल खोलते हुए कहा कि बीते 4 महीनों में 25 से 30 हिंदू लड़कियों का अपहरण हुआ और वे कभी वापस नहीं लौटीं।

सरकार का रेलवे कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा इतने दिन का बोनस

यह अत्याचार कब तक जारी रहने वाला है? हिंदू लोग कब तक लाशें उठाते रहेंगे? कब तक मंदिर जलाए जाते रहेंगे? उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं केवल सिंध के घोटकी और उमरकोट में ही क्यों हो रही हैं? यह आग नहीं रोकी गई तो पूरे सिंध में फैलेगी। सिंध में कुछ लोग हैं जिन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों पर काबू पाया जाए। 

चिदंबरम का शाह पर हमला, कहा- हिंदी से भारत के एकजुट होने का विचार खतरनाक

पेशावर: पाकिस्तान के 2 बड़े पश्चिमोत्तर शहरों में स्कूली छात्राओं के लिए बुर्का पहनना अनिवार्य करने को लेकर हुए भारी विरोध के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने यह आदेश रद्द कर दिया है। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर और एक अन्य शहर हरिपुर में पिछले सप्ताह निर्देश जारी किए थे कि लड़कियों को खुद को बचाने के लिए खुद को पूरी तरह ढंककर आना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.