imran khans kashmir policy blasts ex-wife reham khan says pappu is pak government

इमरान खान की कश्मीर पॉलिसी की धज्जियां उड़ायी पूर्व पत्नी रेहम खान ने, कहा- पप्पू हो गई है पाक सरकार

  • Updated on 9/5/2019

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। जम्मू और कश्मीर (jammu & kashmir) को लेकर दुनिया में राग अलापने वाले पाक पीएम इमरान खान (imran khan) अब घर में ही घिर गए है। कश्मीर से धारा 370 हटाने के भारत (india) के फैसले के बाद से ही वैश्विक नेताओं के सामने दुःखड़ा रोना भी काम नहीं आया तो अब कभी आंसू पोंछने वाली पूर्व पत्नी रेहम खान (reham khan) भी इमरान खान को लताड़ रही है। इमरान की पूर्व पत्नी ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की रणनीति पर गहरा एतराज जताया तो अपने पूर्व पति को पप्पू कहने में भी देरी नहीं लगाई। 

नए आतंकवाद निरोधक कानून (UAPA) बिल के तहत अजहर, सईद, दाऊद और लखवी आतंकी घोषित

पाक पीएम के पास कोई ठोस नीति ही नहीं है
पाक पीएम के पूर्व पत्नी ने कहा कि यह कैसा देश हो गया है कि पैसा बचाने के लिये कभी भेंस बेचा जाता है तो कभी गाड़ियां। उन्होंने कहा कि ऐसे में पाकिस्तान की इकॉनामी सुधरेगी। उन्होंने कहा कि देश के वर्तमान पीएम के पास कोई ठोस नीति ही नही नहीं है। पाकिस्तान देखता ही रह गया और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को लेकर वो फैसला कर लिया जिसको लेकर कभी ढ़ोल पीटे जाते थे- कि कश्मीर पर सिर्फ पाकिस्तान का हक बनता है। मोदी ने तो प्लेट ही उड़ा ली और आप हाथ मलते रह गए।

बिना वीजा के पाकिस्तान जा सकेंगे सिख श्रद्धालु, साल भर खुला रहेगा करतारपुर कॉरिडोर

इमरान खान की पूर्व पत्नी ने दिखाई आईना 
इमरान खान की पूर्व पत्नी ने मौजूदा सरकार के नब्ज पर हाथ रख दी है तो वहीं पाकिस्तान को आईना भी दिखा दी है। लेकिन सवाल उठता है कि पाकिस्तान इतना जगहंसाई के बाद भी सुधरने को तैयार है भी अथवा नहीं। असल में पाकिस्तान की पूरी राजनीति ही कश्मीर के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। जिससे कोई भी सत्ता में आई सरकार सेना की इस कश्मीर पॉलिसी का सिर्फ समर्थन ही कर सकती है। विरोध करने का सवाल भी नहीं उठता है। बस यहीं एक कमजोर कड़ी है जिस पर पाक की कोई भी सरकार ने कभी सेना के फैसले के खिलाफ आवाज बुलंद नहीं कर पाई।          

करतारपुर कॉरिडोर: भारी तनाव के बीच हुई भारत और पाकिस्तान के बीच तकनीकी वार्ता

नया पाकिस्तान का सपना नहीं हुआ पूरा
आज अगर पाक पीएम इमरान खान हसारत का मुद्दा बन गए है तो इसलिये कि उन्होंने सरकार के गठन से पहले एक नए पाकिस्तान बनाने की घोषणा की थी।  जो वे पूरा नहीं कर कर सकें। और सब टाय-टाय फिस्स ही साबित हुई है। जिसपर उनकी पूर्व पत्नी ने भी एक तरह से मोहर लगा दी है।

तनाव के बीच जारी रहेगा करतारपुर कॉरिडोर परियोजना का काम- पाकिस्तान

उन्होंने कहा कि कश्मीर को पाकिस्तान एक अर्से से हासिल करने की हसरत पाले हुए है जब पूरा नहीं हुआ तो अब कश्मीर ऑवर से ही काम चलाया जा रहा है। उन्होंने पूछा कि यह किस तरह का भद्दा मजाक है जो वहां के जनता के साथ किया जा रहा है। असल में जनता को असली मुद्दा से भटकाकर पाक के पीएम इमरान खान अपने देश के खस्ताहाल इकॉनामी से ध्यान भटकाने में लगे हुए है।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.