Thursday, Jun 24, 2021
-->
in 3 days of navratri, 15 thousand devotees attended vaishnav devi musrnt

नवरात्र के 3 दिनों में 15 हजार श्रद्धालुओं ने लगाई मां के समक्ष हाजिरी

  • Updated on 10/21/2020

कटड़ा/अमित। शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष्य पर वैष्णो देवी में प्रतिदिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु नमन के लिए पहुंच रहे हैं, जिससे वैष्णो देवी भवन सहित यात्रा मार्ग पर मां भगवती के जयकारों की गूंज सुनाई दे रही है।

मंगलवार को भी देर शाम तक 3 हजार श्रद्धालुओं ने बाण गंगा प्रवेश द्वार से औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वैष्णो देवी भवन की ओर प्रस्थान कर लिया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि देर शाम तक यह आंकड़ा और बढ़ेगा।

यात्रियों की संख्या में इजाफे को देखते हुए बोर्ड प्रशासन श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए हर संभव इंतजाम कर रहा है। वहीं वैष्णो देवी भवन से श्रद्धालु भवन, भैरों घाटी, रोप- वे सेवा, बैटरी कार सेवा सहित हैलीकॉप्टर सेवा का आनंद उठा रहे हैं।

इससे पहले नवरात्रों के उपलक्ष्य पर पहले तीन नवरात्रों में करीब 15 हजार श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के समक्ष नतमस्तक हो चुके हैं। यात्रा में इस बढ़ौतरी के चलते उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी दिनों में अधिक संख्या में श्रद्धालु नमन के लिए वैष्णो देवी भवन पर पहुंचेंगे।

सोनू निगम ने सुबह की आरती में दी प्रस्तुति

वैष्णो देवी भवन पर मंगलवार सुबह की आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक सोनू निगम द्वारा अपनी विशेष प्रस्तुति दी गई। इस दौरान सोनू निगम ने भजनों के माध्यम से ऐसा समां बांधा कि आरती में बैठे श्रद्धालु तालियों के माध्यम से अपनी-अपनी हाजिरी लगाते नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.