Tuesday, Dec 07, 2021
-->
in delhi ncr, due to heavy rain shadows are dark during the day people enjoy the weekend albsnt

Delhi-NCR में झमाझम बारिश से दिन में ही छाया अंधेरा, वीकेंड का लोगों ने उठाया मजा

  • Updated on 10/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी-एनसीआर में भारी बारिश हुई है। जिससे दिन में ही सड़कों पर गाड़ियों को बत्ती जलाकर चलाते हुए देखा गया। हालांकि वीकेंड होने से आज दिल्ली-एनसीआर के व्यस्त सड़कों पर लंबी कतार नहीं लगी है। वहीं रविवार होने से घरों पर ज्यादातर रहे लोगों के लिये आज का दिन खुशगुबार हो गया। 

केरल में बारिश ने मचाई भारी तबाही, 18 लोगों की गई जान तो केंद्र ने मदद का दिया भरोसा

बता दें कि मौसम विज्ञान ने अगले 24 घंटे में भी बारिश होने का अनुमान लगाया है। जिससे अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास ही रहेगा। जबकि न्यूनतम तापमान 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ है। हालांकि यह बारिश उत्तर भारत में ही हुई है। मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली, उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान के कई इलाकों में आज बारिश हुई है।

Delhi NCR: गाजियाबाद में बालकनी से फिसलकर गिरे जुड़वा भाई, मौके पर मौत

मालूम हो कि दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। साथ ही तापमान में भी भारी गिरावट आई है। विभाग ने कहा है कि  दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में बारिश अगले दो दिनों तक रुक-रुक कर हो सकते है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.