Tuesday, Nov 29, 2022
-->
in gujarat, kejriwal gave a big guarantee about the cow

गुजरात में केजरीवाल ने दी गाय को लेकर बड़ी गारंटी

  • Updated on 10/2/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गाय को लेकर बड़ी गारंटी दी है। केजरावील ने गुजरात में हटकर चुनावी वादा करते हुए कहा कि अगर गुजरात में AAP की सरकार बनती है तो हर गाय के रख-रखाव के लिए 40 रुपये प्रति गाय पर प्रतिदिन खर्च करेंगे। हर जिले में ऐसी गायों के लिए व्यवस्था की जाएगी, जो दूध नहीं देती हैं।

NSE मामला: हाई कोर्ट ने चित्रा रामकृष्ण, आनंद सुब्रमण्यन को दी जमानत


इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि सूत्र कह रहे हैं कि आईबी (IB) की रिपोर्ट है कि आज अगर चुनाव हों तो गुजरात (Gujarat) में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार बना रही है। हालांकि अभी जीत का मार्जिन बहुत छोटा है। बहुत कम सीट से आप आगे है। गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा।

केजरीवाल का दावा- राघव चड्ढा को भी किया जा सकता है गिरफ्तार

केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि रिपोर्ट आने के बाद से कांग्रेस और भाजपा की गुप्त बैठकें हो रही हैं। दोनों पार्टियां हमें गालियां दे रही हैं, भाजपा चाहती है कि कांग्रेस को मजबूत किया जाए ताकि एंटी भाजपा वोट बंट जाए और कांग्रेस को AAP का वोट लेने को कहा गया है। इसके लिए गुजरात के लोग सावधान रहें, बचके रहें, कांग्रेस की 10 सीट भी नहीं आएंगी। अगर आ भी गई तो ये लोग भाजपा में चले जाएंगे। कांग्रेस को वोट देना बेकार है, वोट देकर भाजपा को मत जिता देना।

गुजरात के ऑटो रिक्शा चालक को लेकर भाजपा और AAP में सियासी जंग तेज

 

comments

.
.
.
.
.