Thursday, Apr 09, 2020
in place of bharat mata ki jai, congress says sonia mata ki jai manohar lal khattar

भारत माता नहीं कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: मनोहर लाल खट्टर

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अम्बाला (Ambala) जिले के नारायनगढ़ (Naraingarh) में चुनावी रैली में कहा  कि हम कहते है देश सबसे पहले आता है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अपने नेताओं को पहले रखती है।

उन्होंने आगे कहा कि हम कहते है, भारत माता की जय, लोकिन कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय। उन्होने आगे कहा कि मोदी सरकार ने दुनिया भर में भारत का कद बढ़ाया है क्योंकि बाजेपी के लिए देश हमेशा सर्वोपरि रहा है, लेकिन कांग्रेस नेहरू-गांधी परिवार से आगे नही सोच सकती। बता दें कि इस रैली में अंबाला के सांसद और केंद्रीय मंत्री रतन कटारिया ने भी संबोधित किया।

गुड़गांव के कांग्रेस उम्मीदवार बोल रहे सोनिया माता की जय
खट्टर ने आगे कहा कि इंटरनेट पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुड़गांव के कांग्रेस उम्मीदवार ये कह रहे हैं कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेंगे बल्कि सोनिया माता की जय कहेंगे। उन्होमने कहा कि कांग्रेस नही कह सेकती की विडियो फर्जी है नहीं तो सोनिया गांधी नराज हो जाएंगी, और वे कहती हैं कि ये सही है तो लोग नराज हो जाएंगे।

 

कांग्रेस नहीं निकल पाया परिवार से
मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया तब कहा था कि अगला अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होगा, कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष के लिए दो महिने का समय लिया फिर भी उन्हें अपनी पार्टी में कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिला। और सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष बना दिया गया। 

खट्टर ने कहा बड़े देश भी मोदी जी से संपर्क करते हैं, और निती-योजनायों बनाने के लिए उनसे सलाह लेते है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अब विश्व के सुमार नेतााओं में शुमार है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.