Tuesday, Nov 30, 2021
-->
in-srinagar-terrorists-rained-bullets-on-non-kashmiri-golgappas-broke-their-breath-albsnt

श्रीनगर में आतंकियों ने गैर कश्मीरी गोलगप्पे वाले पर बरसाई गोली, तोड़ा दम

  • Updated on 10/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में फिर से पाकिस्तान के शह पर आतंकी आम लोगों को निशाने पर लेना शुरु कर दिया है। जिसमें हाल की घटना इस और इशारा कर रहा है कि गैर मुसलमान और गैर कश्मीरी लोगों को मौत के घाट एक सुनियोजित योजना के तहत किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज श्रीनगर के ईदगाह क्षेत्र में अरविंद कुमार नामक एक गोलगप्पे वेंडर की हत्या कर दी गई। अरविंद कुमार दूसरे राज्य से आकर यहां बसे थे। उनकी गोली मारकर हत्या होने से क्षेत्र में दहशत फैल गया है।

बता दें कि आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने स्वीकार किया कि आतंकी बाहर के प्रदेश से आने वाले लोगों की हत्या करके डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे मंसूबे की हार होगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले 5 अक्टूबर को ही बिहार एक रेहड़ी वाले की हत्या कर दी गई थी। वहीं पिछले महीने बिहार के ही एक मजदूर की हत्या कर दी गई। इस तरह अब तक अक्टूबर महीने में ही सात नागरिकों को मौत की नींद आतंकियों ने सुला दी। 

मालूम हो कि पिछले दिनों श्रीनगर के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक को आतंकियों ने गोली मार दी।यहीं नहीं पाकिस्तान के इशारे पर कश्मीर में शांति  भंग करने की कोशिश किस कदर की जा रही इसका एक और प्रमाण तब देखने को मिला जब फार्मेसी के मालिक माखन लाल बिंदू को भी मौत की घाट उतार दिया। एक आंकड़े के मुताबिक इस साल अब तक 29 नागरिकों को आतंकियों ने हत्या कर दी है। यहां बताना जरुरी है कि गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान का नाम लिये बिना कहा था कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने आमलोगों को निशाने पर लेना नहीं छोड़ा तो सर्जिकल स्ट्राइक करके जवाब देने में कोताही नहीं बरतेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.