Tuesday, Oct 19, 2021
-->
in terms of electricity in uttarakhand guarantee four things arvind kejriwal kmbsnt

देहरादून में बोले केजरीवाल- उत्तराखंड में AAP की सरकार आई तो बिजली की ये चार सुविधाएं जरूर दूंगा

  • Updated on 7/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी पूरे जोश के साथ तैयारी कर रही है। इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज देहरादून के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर AAP की सरकार उत्तराखंड में आती है तो उन्हें बिजली की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं बिजली के क्षेत्र में चार वादे आप लोगों से करता हूं कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट तक बिजली हर परिवार को मुफ्त दी जाएगी। पुराने बिल माफ किए जाएंगे। कोई पावर कट नहीं लगेगा। उत्तराखंड के किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी:

दिल्लीः 2500 करोड़ की ड्रग के साथ बड़े रैकेट का भांडाफोड़, चार गिरफ्तार

उत्तराखंड ने AAP को राज्य में लाने का फैसला किया- केजरीवाल 
केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में 70 साल से जो काम नहीं हुए हैं, उन्हें दिल्ली में पूरा कर लिया गया है। उत्तराखंड ने AAP को राज्य में लाने का फैसला किया है। मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम अच्छे स्कूल बनाएंगे और बिजली, पानी, खेती आदि पर काम करेंगे।

उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान ने उत्तराखंड को सब कुछ दिया। लेकिन उत्तराखंड के नेताओं और पार्टियों ने इसे बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उत्तराखंड में 2 पार्टियां हैं जैसे चक्की के 2 पाटों के बीच दाने पिसते हैं ऐसे ही 2 पार्टियों के बीच उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है। 

अमूल के बाद Mother Dairy ने भी बढ़ाई दूध की कीमत, नये रेट आज से होंगे लागू

दोनो पार्टियों ने राज्य को लूटने का काम किया- केजरीवाल 
केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के नेताओं ने राज्य को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दोनों पार्टियों ने 2000 से एक के बाद एक राज्य को लूटने का इंतजाम किया है. सत्ताधारी दल के पास सीएम नहीं है। 70 साल में पहली बार किसी पार्टी का कहना है कि उसका सीएम बेकार है। 

comments

.
.
.
.
.