Tuesday, Oct 19, 2021
-->
in the case of best advance booking, the film love aaj kal better than tanhaji and street dancer

बेस्ट एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म लव आज कल रही, तन्हाजी और स्ट्रीट डांसर से बेहतर

  • Updated on 2/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन- सारा अली खान (Kartik Aaryan and Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी हैं। टिकट बुकिंग को लेकर फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। युवाओं के बीच इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा क्रेज देखा जा रहा है।

Propose Day पर रिलीज हुआ 'लव आज कल' का दर्द भरा गाना 'मेहरमा'

दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर है काफी उत्सुकता
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता पैदा की है। फिल्म रिलीज के एक दिन बाकी रहने पर रोम-कॉम ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों जैसे बाला, पति पत्नि और वो और स्ट्रीट डांसर की तुलना में बेहतर प्रतिक्रिया दर्ज की है।

सारा-कार्तिक ने 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉन्च पर Reveal किया वैलेंटाइन डे प्लान, देखें Video

एडवांस बुकिंग के मामले में तान्हाजी और बाघी से अच्छा रिस्पांस
फिल्म ने गुरुवार की सुबह अजय देवगन की तन्हाजी - द अनसंग वारियर की एडवांस बुकिंग को भी पीछे छोड़ दिया है, जो खुद को एक शानदार शुरुआत देने की स्थिति में है। निस्संदेह यह अब तक की 2020 की सबसे अच्छी एडवांस बुकिंग दर्ज करने वाली फिल्म बन गई है, और यह रिकॉर्ड टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बाघी 3 की रिलीज तक जारी रहेगा।

सारा के साथ Spot हुए कार्तिक आर्यन, यूजर्स ने कहा- Perfect boyfriend

वेलेंटाइन डे का मिलेगा फिल्म को फायदा
वेलेंटाइन डे के चलते फिल्म युवाओं को अपनी और आकर्षित करने का काम कर रही है। दरअसल, लव आज कल जैसी फिल्मों के आने का यह सही समय है। कॉलेज जाने वाले या जॉब करने वाले कपल्स इस दिन (वेलेंटाइन डे) बड़ी संख्या में बाहर घूमने या फिल्म देखने निकलते हैं जिसका सीधा-सीधा फायदा लव आज कल को मिलने की उम्मीद है। इस फिल्म को लेकर एक सिनेमा मालिक ने कहा कि बुकिंग अभी और अधिक बढ़ेगीं।

Video: मेकअप के बिना कुछ ऐसी दिखती हैं सारा अली खान, मीडिया को देख जोड़े हाथ

दिल्ली में एडवांस बुकिंग को लेकर मिला अच्छा रिस्पांस 
फिल्म लव आज कल को लेकर मुंबई में अच्छा ट्रेंड देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग लगभग ठीक ठाक है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में फिल्म की एडवांस बुकिंग का हाल मुंबई से कहीं ज्यादा अच्छा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.