Friday, Feb 26, 2021
-->
In the war against Corona PM Modi took the right decision at the right time Shah ALBSNT

Corona के खिलाफ जंग में पीएम मोदी ने सही समय पर लिया सही निर्णयः शाह

  • Updated on 1/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गृह मंत्री अमित शाह ने आज कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व को सराहा है। उन्होंने कहा कि आज देशव्यापी टीकाकरण की शुरुआत उन लोगों को करारा जवाब है जो भारत के क्षमता पर सवाल खड़ा करता रहा है। ऐसे लोग देश के अंदर भी है और देश के बाहर भी है।

फिर पीएम-केयर्स फंड पर उठे सवाल,100 पूर्व नौकरशाहों ने लिखा पत्र  

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह आज  कर्नाटक के भद्रावती में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा, केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और अन्य लोग उपस्थित रहें। इस अवसर पर गृह मंत्री ने  शिमोगा जिले में भद्रावती के निकट आरएएफ की बटालियन के नये परिसर की नींव रखी। उन्होंने कहा कि जब कोरोना वायरस शुरु हुए थे तो कई लोग इस बात पर आशंकित थे कि इस महामारी को कैसे निपटा जाएगा। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ सही समय पर निर्णय लेकर आगे चल पड़े।

लद्दाख में आईटीबीपी के 20 जवानों को लगाया गया कोविड 19 का टीका

अमित शाह ने कहा कि आज देश में 2000 से भी ज्यादा प्रयोगशाला है। उन्होंने दावा किया कि कोरोना के खिलाफ प्रभावी जंग के कारण ही आज मृत्युदर कम हुई है। जबकि ठीक होने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है। उन्होंने इस बात पर संतोष जताया कि आज देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन बनाकर अपनी क्षमता मनवा ली है। जिसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है। वहीं उन्होंने कोरोना वॉरियर्स समेत अग्रिम मोर्चे पर कार्यरत लोगों को टीका का लाभ देने को सही निर्णय बताया है। उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण पर राजनीति नहीं होनी चाहिये।  

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.