Friday, May 07, 2021
-->
income-tax-raid-in-madhya-pradesh-cm-kamalnath-relatives-house

CM कमलनाथ के PA के घर आयकर विभाग की रेड, इतने रुपये और आभूषण बरामद

  • Updated on 5/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ कि एक बार फिर मुसीबत बढ़ गई है। कमलनाथ के करीबी के घर पर पड़ी आयकर विभाग की रेड के बाद करोड़ों रुपये और आभूषण बरामद हुए हैं। बता दें कि, इससे पहले भी आयकर विभाग ने कमलनाथ के करीबी के घर छापेमारी कि थी लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी थी। लेकिन इस बार इंकम टैक्स ऑफिस ने राजेंद्र मिलानी को करोड़ो रूपये और आभूषणों के साथ कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट में मिगलानी के लॉकर पर रेड मारी है।

पिछले कुछ दिनों से आयकर विभाग कमलनाथ के करीबियों के घर छापेमारी कर रही है और यही वजह है कि आयकर विभाग कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिलानी के घर ताक लगाकर बैठी थी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी के लॉकर्स पर गुरुवार रात को इनकम टैक्स ने छापेमारी की जिसके बाद इस रेड में इनकम टैक्स विभाग ने गहने और कैश बरामद किए। 

बता दें कि, इससे पहले सीएम कमलनाथ के करीबी प्रवीण कक्कड़ के घर इनकम टैक्स ने रेड मारी थी जिसके बाद आयकर विभाग को छापेमारी के दौरान करीब 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी बरामद हुई थी। इस रेड को करीब आयकर विभाग के 300 अधिकारियों की टीम ने अंजाम दिया था। इस रेड में उन्होंने दिल्ली, भोपाल, इंदौर और गोवा समेत 50 जगहों पर छापेमारी की थी। आयकर विभाद ने दिल्ली में राजेंद्र मिगलानी के ग्रीन पार्क वाले घर पर भी रेड डाली गई थी। इस दौरान उन्हें बेहिसाब नकद के साथ ज्वैलरी भी बरामद हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.