Monday, Dec 06, 2021
-->
income tax raid on congress headquarters sohsnt

Bihar: सदाकत आश्रम में छापेमारी पर शक्ति सिंह गोहिल ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से ठीक पहले आयकर विभाग (Income Tax) के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स को छापे के दौरान एक कार में साढ़े 8 लाख रुपए मिले हैं। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि जिस गाड़ी से ये रकम बरामद हुई है उसका मालिक कौन है और ये नगदी किसकी है। फिलहाल, मामले में आगे की जांच जारी है। वहीं इस पूरे मामले पर बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सरकार पर आरोप भी लगाया है।

Rahul-Tejaswi Election Rally: राहुल गांधी पहुंचे नवादा, मंच पर मौजूद है तेजस्वी यादव

गाड़ी से साढ़े 8 लाख रुपए बरामद 
दरअसल, फ्लाइंग स्कवॉड को सूचना मिली थी कि सदाकत आश्रम में खड़ी एक गाड़ी खड़ी है जिसमें लाखों रुपये हैं। जिसके बाद टीम हरकत में आ गई और तुरंत जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। टीम ने यहां पाया कि गाड़ी में साढ़े 8 लाख रुपए रखे हुए हैं। टीम ने इस रकम को अपने अपने कब्जे में ले लिए। टीम ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को पूरे मामले की जानकारी दे दी।

MP उपचुनाव से पहले शिवराज सिंह का वादा- राज्य के हर गरीब को मुफ्त दी जाएगी कोरोना वैक्सीन

पार्टी नेताओं से की गई पुछताछ
टीम ने इस मामले में यहां मौजूद पार्टी नेताओं से भी काफी देर तक पूछताछ की। मिली जानकारी के मुताबिक जब टीम मौके पहुंची तो यहां कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला, प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल समेत कई अन्य नेता मौजूद थे। मीडिया द्वारा जब इनकम टैक्स के अधिकारियों से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फिलहाल, इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

सासाराम में बोले PM, बिहार में नहीं कोई कन्फ्यूजन, फिर बनेगी NDA की सरकार

वहीं दूसरी ओर इस घटनाक्रम को लेकर बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया है कि बिहार चुनाव में अपनी हार सामने देख विपक्ष बौखला गया है और कांग्रेस के खिलाफ साजिश रचने में लगा हुआ है। उन्होंने इस पूरे मामले में कांग्रेस का किसी भी प्रकार का कोई संबंध न बताते हुए कहा, जिस गाड़ी से ये रकम बरामद हुई है उससे हमारी पार्टी का कोई संबंध नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.