Monday, Dec 05, 2022
-->
ind vs nz live: ishant, jadeja, rahane ruled out of second test due to injury musrnt

IND VS NZ 2nd test: चोट के कारण ईशांत, जडेजा, रहाणे दूसरे टेस्ट से बाहर

  • Updated on 12/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर होने की कगार पर खड़े भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और हरफनमौला रविंद्र जडेजा को चोटों के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है।

खराब मौसम के कारण मैच देर से शुरू होने की उम्मीद है। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘रहाणे को हैमस्ट्रिंग खिंचाव है जो कानपुर में पहले टेस्ट के आखिरी दिन फील्डिंग के दौरान आया था। वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो सके हैं तो दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे।’ ईशांत के बायें हाथ की ऊंगली में चोट है।

बयान में कहा गया, ‘कानपुर टेस्ट के आखिरी दिन ईशांत के बायें हाथ की ऊंगली की हड्डी खिसक गई जिससे वह भी दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेगा।’ सबसे बड़ा झटका हालांकि जडेजा का बाहर होना है जिन्हें बाजू में चोट लगी है।

बयान में कहा गया, ‘हरफनमौला रविंद्र जडेजा के दाहिने हाथ में चोट लगी थी। स्कैन के बाद पता चला कि उसके हाथ में सूजन है। उसे आराम की सलाह दी गई है और वह भी दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेगा।’ इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी कोहनी की चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.