Thursday, Aug 11, 2022
-->
indecent behavior with 3 muslims in gonda up jai shri ram slogans kmbsnt

उत्तर प्रदेश: गोंडा के गांव में आए 3 मुस्लिमों के साथ अभद्र व्यवहार, लगवाए जय श्री राम के नारे

  • Updated on 6/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने और उनसे जय श्री राम के नारे लगवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो गोंडा में खरगूपुर के डिगुर गांव का है। इस वीडियो में 3 मुस्लिम लोग डिगुर गांव में जाते दिख रहे हैं।

इन तीनों से एक युवक अभद्र व्यवहार करता नजर आ रहा है। युवक उनसे कान पकड़कर ऊठक-बैठक लगवा रहा है। वहीं उन पर जय श्री राम के नारे लगाने का दबाव बना रहा है। युवक के डर से वो लोग जय श्री राम के नारे लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकात है कि युवक उनसे नाम पूछ रहा है और उनका आधार कार्ड मांग रहा है।

पुलिस को इस वीडियो की सूचना मिलने पर सीओ सिटी ने बताया कि फकीरों के लिबास में गांव आए 3 मुस्लिमों से अभद्रता की गई है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि तीन व्यक्ति खरगूपुर थाना इलाके के ग्राम सभा खरगूपुर डिगुर में गए थे।

कुछ स्थानीय लोगों ने इनके बारे में पूछताछ की। इनका बारे में जानने की कोशिश की गई इन्होंने ठीक जवाब नहीं दिया तो इनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इस मामलमें एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.