Tuesday, Oct 04, 2022
-->
indefinite-strike-at-aiims-from-october-25-kmbsnt

25 अक्टूबर से AIIMS में अनिश्चितकालीन हड़ताल

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स के गैर चिकित्सक संघ ने कैडर रिव्यू समेत करीब डेढ़ दर्जन लंबित मांग पूरी नहीं होने की स्थिति में 25 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की घोषणा की है। उन्होंने बुधवार को एवं निदेशक डॉक्टर एन डी गुलेरिया को संयुक्त मांग पत्र सौंपा है।

मायावती ने रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी को गरीब-विरोधी कदम करार दिया 

25 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल
इनमें एम्स नर्सेज यूनियन, कर्मचारी यूनियन और ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ एम्स शामिल है। संगठनों ने घोषणा की है कि गैर चिकित्सा कर्मी 25 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। तीन पन्नों के इस ज्ञापन में संयुक्त रूप से 19 मांगो का जिक्र किया गया है।

लाठीचार्ज प्रकरण के बाद हरियाणा में करनाल एसडीएम समेत 19 IAS अधिकारियों का तबादला 

कर्मचारी यूनियन की ओर से अलग-अलग पांच मांग
इसके अलावा चार्ट ऑफ़ डिमांड में नर्सेज यूनियन ने 12, ऑफिसर्स एसोसिएशन ने 11 और कर्मचारी यूनियन की ओर से अलग-अलग पांच मांगों का भी उल्लेख किया गया है।

निदेशक को दिए गए ज्ञापन के दौरान ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत सिंह गुलेरिया, महासचिव रमेश शर्मा, उपाध्यक्ष विजय सिंह, संयुक्त सचिव रामशरण शर्मा, नर्सेज यूनियन के अध्यक्ष हरीश कालजा व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.