Monday, Jan 24, 2022
-->
india-first-pm-google-first-page-wikipedia-shows-the-photo-of-pm-narendra-modi-twitters-reaction

गूगल को हुआ धोखा, नेहरु नहीं मोदी बने देश के पहले प्रधानमंत्री

  • Updated on 4/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब आप गूगल पर किसी तरह की जानकारी हासिल करने के लिए सर्च करते है तो सबसे पहला लिंक जो खुलकर आता है वो होता है विकिपिडिया। अब आप सर्च करेंगे की भारत के पहले प्रधानमंत्री कौन थे तो नाम तो आपको पंडित जवाहरलाल नेहरू लिखा मिलेगा लेकिन उनके नाम के आगे फोटो वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी को देखने को मिलेगी। 

देश की पहली महिला जो वकील से सीधे बनी सुप्रीम कोर्ट की जज

Navodayatimes

25 अप्रैल को जब किसी ने सर्च किया की देश के पहले पीएम कौन थे तो इसे परिणाम में ये देखने को मिला। इसके बाद उस व्यक्ति ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर तुरंत ट्वीट कर दिया इसके बाद एक एक करके लोगों ने इस स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट करने शुरू कर दिया कुछ ने तो गूगल को भी टैग किया और वर्ल्ड वाइड वेब को लेकर ही सवाल खड़े कर दिया। जबकि कुछ अन्य यूजर्स ने इसे साजिश करार दे दिया।  

 

कर्नाटक चुनाव: PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, विकास के मुद्दे पर जीतेंगे चुनाव

फिलहाल इस बारे में गूगल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकि इस लिंक को खुलने पर स्पष्ट रूप से लिखा है कि 26 मई 2014 से भारत के वर्तमान (14 वें) प्रधानमंत्री है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.