Thursday, Jul 18, 2019

पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन ने कहा, 'विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत'

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन (mohammad azharuddin) ने भारत (india) विश्व कप (world cup) का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली (virat kholi) के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं।

IPL 2019 FINAL: आखिरी गेंद, 2 रन की जरुरत, फिर बना मुंबई चैंपियन...

भारत (indian team) के लिये 99 टेस्ट में 6215 रन और 334 वनडे में 9378 रन बना चुके अजहर ने कहा ,‘‘ हमारे पास अच्छा मौका है, हमारे पास बहुत अच्छी टीम है, गेंदबाज बहुत अच्छे हैं । बहुत से लोग कह रहे हैं कि विकेट गेंदबाजों के मददगार हुए तो दिक्कत होगी लेकिन हमारे गेंदबाज भी तो विरोधी टीम को आउट कर सकते हैं । हमारे पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यदि हम नहीं जीते तो मुझे बहुत निराशा होगी।’’ जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास तेज गेंदबाजी के लिये बेहतरीन आक्रमण है जिसमें मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या शामिल हैं।

रोमांचक मुकाबले में चेन्नई पर मिली जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने किया ये बड़ा खुलासा

अजहर ने कहा ,‘‘ भारत (india) नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड (england) दूसरे और आस्ट्रेलिया (australia) तीसरे स्थान पर है। क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता  कभी कुछ भी हो सकता है। मैच के दिन अच्छा खेलने वाली टीम जीतेगी,  उलटफेर भी होंगे ।’’ भारत को पहला मैच पांच जून को साउथम्पटन से खेलना है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.