Tuesday, Jun 28, 2022
-->
india-vs-windies-2nd-test-match-bcci-declared-team

INDvWI: दूसरे टेस्ट के लिए हुआ भारतीय टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

  • Updated on 10/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और विंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों में सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। ये मैच सुबह 9:30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशलन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस टेस्ट मैच के लिए 12 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है। आपको बता दें राजकोट में हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ इस मैच में उतरेगा।

बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए टीम में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है। विंडीज के खिलाफ हुए पहले टेस्ट में भारतीय टीम में जो खिलाड़ियों को मौका मिला था, दूसरे टेस्ट में भी उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 

भरत अरुण ने सभी विकल्प खुले होने की कही थी बात
दूसरे मैच से पहले प्रैक्टिस सैशन के बाद टीम के बॉलिंग कोच से जब इस मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों की संभावनाओं के बारे में पूछा गया था तो उन्हों टीम मैनेजमैंट के सामने सभी विकल्प खुले होने की बात कही थी। उनके इस बयान से ये लग रहा था कि युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम में मौका मिलेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका दिया था। अपने पहले ही मैच में उन्होंने उन्हें शतक लगा कर सभी का दिल जीत लिया था। इस मैच में पृथ्वी के बल्ले से 154 गेंदों में 134 रनों की पारी खिली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 19 चौके निकले थे वहीं दूसरी तरफ इस पारी में उन्होंने 87 से स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.