Wednesday, Jun 29, 2022
-->

फिर साथ मैच खेलेंगे भारत-पाक, दुबई में होगी भिड़ंत!

  • Updated on 3/29/2017

Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मैच की बात एक बार फिर से उठी है। भारत की ओर से कुछ समय पहले एलान किया गया था कि वह पाक के साथ कोई भी खेल नहीं खेलेगा, लेकिव बीसीसीआई चाहता है कि भारत पाक के साथ मैच खेले।

बीसीसीआई ने भारत सरकार ने कहा है कि वह पाक के साथ दुबई में मैच खेलना चाहते हैं। बीसीसीआई ने इसके लिए देश के गृहमंत्रालय से इसकी अनुमति मांगी है। खबर के मुताबिक अगर भारत सरकार मैच की इजजाजत देता है तो इस साल के अंत में भारत पाक का मैत देखने को मिलेगा।

बीसीसीआई ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर  2014 में किए गए 'फ्यूचर टूर एंड प्रोग्राम' (एफटीपी) समझौते के लिए पाकिस्तान के साथ खेलने की अनुमति मांगी है। खबर के अनुसार गृहमंत्रायल के पास बीसीसीआई की ये पेशकस पहुंच चुकी है और कयास लगाया जा रहा है कि दुबई में भारत पाक का मैच हो सकता है। वहीं, दुबई पाकिस्तान का होम ग्राउंड माना जाता है।

 खबर के मुताबिक बीसीसीआई नवंबर में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले दुबई में एक छोटी श्रृंखला चाहता है। सूत्र के मुताबिक 'गृह मंत्रालय से अनुमति मांगी गई है।लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि ये मैच होगा कि नहीं, अभी मैच को लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.