Wednesday, Apr 08, 2020
indian railways job notification 2019-20

सरकारी नौकरी: भारतीय रेलवे ने जारी किया 35 हजार पदों के लिए नोटिफिकेशन, शुरु हुईं भर्ती प्रकिया

  • Updated on 3/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप सरकारी नौकरी (Sarkari job)  की तलाश में हो तो आज हम आपके लिए ये खबर काम की साबित हो सकती है। भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने 1 मार्च  2019 को रेलवे के कई पदों पर करीब 35 हजार से अधिक वैकेंसी निकाली थी। अगर आपने भी उन वैकेंसी के लिए आवेदन किया था तो हम आपको बता दें कि रेलवे ने एक नया नोटिफिकेशन (railways recruitment notification) जारी किया है।

उत्तर प्रदेश में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

क्या है इस नोटिफिकेशन में
रेलवे की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में  कहा गया कि इन पदों की भर्ती का अगला चरण शुरु होने वाला है। इसी साल मई और जून में इन पदों को लेकर परीक्षा हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि रेलवे इस परीक्षा के लिए एक नई एजेंसी बनाने जा रहा है।जिसकी देखरेख में पूरी एग्जाम प्रकियाएं होगी। 

Image result for भारतीय रेलवे Navodayatimes

CRPF में 12वीं पास के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

इतने लोगों को किया एप्लाई

2019 में जारी हुए इस नोटिफिकेशन के लिए करीब सवा सौ करोड़ लोगों ने आवेदन किया था। अगर आपको अभी को कोई संदेह है तो आप रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती की सभी प्रकिया के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें... http://www.rrbcdg.gov.in/

Image result for भारतीय रेलवे Navodayatimes

इन पदों पर निकली थी वैकेंसी
भारतीय रेलवे ने  जूनियर क्लर्क, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट, जूनियर टाइम कीपर, ट्रेनी क्लर्क, टिकट क्लर्क, ट्रैफिक असिस्टेंट और गुड्स गार्ड्स समेत कई पदों पर आवेदन मांगे थे। 

comments

.
.
.
.
.