एशियन कप से बाहर हुई भारतीय फुटबॉल टीम, कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने दिया इस्तीफा!

  • Updated on 1/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहरीन के हाथों 0-1 से हार के बाद भारत के एशियन कप से बाहर होने के साथ ही भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने पद से इस्तीफा दे दिया ।     

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि 56 बरस के कोंस्टेंटाइन ने इस्तीफा दे दिया है ।      

हार्दिक-राहुल के बचाव में आए श्रीसंत, बोले- उनसे बड़ी गलती करने वाले टीम में मौजूद

ट्वीट में कहा गया ,कि स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है । हमें उनकी ओर से कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है लेकिन हम उनके फैसले को स्वीकार करते हैं। भारतीय फुटबॉल में उनके योगदान के लिये धन्यवाद ।

कुशाल दास, महासचिव एआईएफएफ ।उनका अनुबंध 31 जनवरी को खत्म होना था। कोंस्टेंटाइन ने भारत के एशियन कप से बाहर होने के बाद यह फैसला लिया ।      

ऋषभ पंत की तारीफ में इस पूर्व क्रिकेटर ने पढ़े कसीदे, बताया भविष्य का 'चैंपियन खिलाड़ी'

भारत ग्रुप ए के आखिरी मैच में 90वें मिनट तक गोलरहित बराबरी पर था और पहली बार नाकआउट में जगह बनाने के करीब था लेकिन बहरीन ने पेनल्टी कार्नर पर गोल करके मैच जीत लिया ।      

कोंस्टेंटाइन ने 2015 में मुख्य कोच का पद संभाला था । उनके कार्यकाल को दो बार एक साल के लिये बढाया गया । वह 2002 से 2005 तक भी भारत के कोच रहे थे ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.