Monday, Apr 23, 2018

Indigo कर्मचारियों ने दी यात्रियों को धमकी, कहा- प्‍लेन से घसीटकर बाहर निकलवाएंगे,देखे Video

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बर्ताव को लेकर एक बार फिर इंडिगो एयरलाइंस सुर्खियों में आई है। इससे पहले कंपनी ने अपने कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव किया था लेकिन इस बार कंपनी ने अपने यात्री को ही धमकी दे डाली। 

ISRO ने रचा इतिहास,PSLV के जरिए एक साथ 31 उपग्रह को किया लॉन्च, PM मोदी ने दी बधाई

एयरलाइंस पर आरोप है कि उसके करामचारियों ने कुछ यात्रियों पर बल का प्रयोग किया क्योंकि वो विमान से नहीं उतर रहे थे। यात्रियों का आरोप है कि कंपनी उन्हें धमकी भी दी। हालांकि बताया जा रहा है कि ये मामला 30 दिसंबर 2017 का है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। विमान में सवार यात्री  जो महाराष्ट्र में एख निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रसाद नंदुरकर ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए गुस्सा निकाला है। उन्होंने लिखा "इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी दी कि वे विमान से उतर जाएं, अन्यथा उन्हें वह पटना सीआईएसएफ के माध्यम से घसीटकर बाहर निकलवाएंगे" प्रसाद का आरोप है कि पहले तो एयरलाइंस कंपनी ने यात्रियों को विमान में सवार होने दिया फिर उड़ान को रद्द कर दिया।

 EC आज कर सकता है त्रिपुरा, मेघालय- नागालैंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

बाद में कंपनी ने यात्रियों के आरोपों को खारिज करते हुए सफाई दी कि  30 दिसंबर को 20 यात्रियों को छोड़कर बाकी सभी यात्री उसके कर्मचारियों के साथ सहयोग बनाए रखने के लिए नम्रतापूर्वक अनुरोध किया गया और सभी को बाहर निकाला गया। उनका कहना है कि 30 दिसंबर को मौसम खराब होने और विजिबिलिटी कम होने के कारण यात्रा रद्द की गई थी। इससे पहले भी इंडिगो एयरलाइंस पर इस तरह के आरोप लग है। जिसक बाद कंपनी को संसदीय समिति की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। अब से ठीक तीन महीने पहले इस एयरलाइंस के करामचारियों ने दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट की थी।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.