Tuesday, Dec 07, 2021
-->
indo pak match should be canceled in view of civilian killings in kashmir aap atishi rkdsnt

कश्मीर में नागरिकों की हत्या के मद्देनजर भारत-पाक मैच रद्द हो : AAP

  • Updated on 10/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को कश्मीर में हाल में नागरिकों की हत्या को देखते हुए रद्द किया जाना चाहिए। आप की विधायक आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पाकिस्तान जब तक जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं करता है, तब तक मैच नहीं होना चाहिए। 

सरकार के निर्देश पर रेलवे बोर्ड ने भारतीय रेलवे स्टेशन विकास निगम को किया बंद

मंत्री तोमर के साथ निहंग बाबा की फोटो वायरल, कांग्रेस और SKM ने उठाए सवाल

उन्होंने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी विचार जानना चाहा। आतिशी ने कहा, ‘‘कश्मीर में हम भारतीयों पर लगातार हमले देख रहे हैं। इन परिस्थितियों में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री इस पर सहमत होंगे।’’ विधायक से पूछा गया था कि क्या उनकी पार्टी कश्मीर में हाल में आतंकवादियों द्वारा नागरिकों की हत्या को देखते हुए टी-20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को रद्द करने की मांग का समर्थन करती है। 

 महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के ऐलान से बसपा में खलबली, मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना  

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि न केवल आप बल्कि भाजपा और इसका नेतृत्व एवं प्रधानमंत्री भी सहमत होंगे कि जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं करता है तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कोई क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए।’’ 

AAP का ‘फ्री बिजली की बात जनता के साथ’ अभियान शुरू
आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को ‘फ्री बिजली की बात जनता के साथ’ अभियान की शुरुआत प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद में भी कर दी है। आप ने इस मुद्दे पर जनता की राय जानी और 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को मुफ्त बिजली सहित बकाया बिल माफ करने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी वाला कार्ड नागरिकों को दिया।

किसान आंदोलन को लेकर राज्यपाल मलिक ने चेतावनी के साथ मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी

पार्टी के जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने बताया कि आप का यह अभियान गौतमबुद्ध नगर जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों- नोएडा, जेवर व दादरी- में चल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी इस अभियान के जरिए लोगों को गारंटी कार्ड भर कर दे रहे है। उन्होंने बताया कि इस अभियान की शुरुआत आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने 10 अक्टूबर को सुल्तानपुर जिले से की थी। 

उत्तराखंड : मूसलाधार बारिश का कहर, 11 और मरे, नैनीताल का शेष हिस्सों से संपर्क टूटा
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.