Tuesday, Jul 23, 2019

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय को कोर्ट से नहीं मिली जमानत

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सोशल मीडिया पर इंदौर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सभी को चौका कर रख दिया। इस वीडियो में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बेटा आकाश एक शख्स को बेदर्दी से पीटता हुआ दिख रहा है। इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने बीजेपी विधायक को जमानत नहीं दी है।   

क्या है वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आकाश जो पहली बार विधायक बने हैं। सूत्रों की मानें तो इस वक्त नगर निगम के कर्मचारी उस जगह से अतिक्रमण हटाने का काम कर रहे थे लेकिन इस बीच वहां पर विधायक आकाश पहुंच गए और उनसे  उलझ पड़े। इस तरह से उनको उलझता हुआ देखकर जब वहां खड़े दूसरे लोग वहां पहुंचे तो आकाश ने अपना आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से अधिकारी को पीटना शुरु कर दिया। 

 

 बिहार में चमकी बुखार पर बोले PM मोदी, कहा- हम सबकी बड़ी विफलता

पुलिस के रोकने पर भी नहीं रुके आकाश-

बीजपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को इस तरह से पीटते हुए देखकर जब लोगों और पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश  की तो भी वो नहीं रुके।

10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज 

अधिकारियों को सड़क  पर पीटने के इस मामले ने जोर पकड़ना शुरु कर दिया और बीजेपी विधायक आकाश समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

ऐसे ही चलता रहेगा बल्ला

 जब पुलिस विधायक आकाश को थाने ले गई तो वहां जाकर आकाश ने कहा कि नगर में ऐसे ही बल्ला चलता रहेगा और ऐसे ही अधिकारी पीटते रहेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.