infinix-launched-new-variant-of-s4-in-india

Infinix ने भारत में लॉन्च किया बेहतर फीचर्स के साथ S4 का नया वर्जन, यह होगी प्राइस

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लगभग एक से दो महीने पहले इंफीनिक्स(Infinix) ने भारतीय बाजार में S4 को उतारा था। कंपनी हमेशा से ही भारत में लो प्राइस रेंज में अच्छे स्पेक्स वाले स्मार्टफोन(Smartphone) लाती रही है। बढ़ते कंपटीशन में भी कंपनी ने स्मार्टफोन बाजार में एक जगह हासिल की है। अब कंपनी ने S4 का एक नया वर्जन भारत में लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने S4 2.0 कहा है। हम स्पेशिपेसन के आधार पर हम इसे S4 का अपडेटेड मॉडल कह सकते हैं। 

मुम्बई में नहीं थम रहा बारिश का कहर, जारी हुआ अलर्ट, बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज

रविवार को ट्रैशन होल्डिंग्स ग्रुप की ओर से इस नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश किया गया है। आपको बता दें कंपनी ने 2013 में स्मार्टफोन बनाने की शुरुआत की थी और इतने कम समय में ही भारतीय ग्राहकों के बीच में अपनी पहचान बनाई है। इंफीनिक्स शुरुआत से ही यूजर्स को लो बजट में एक प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन मुहैया कराती रही है। अब जानते है इसके नए मॉडल S4 2.0 के फीचर्स

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 10 अगस्त को इन दो युवा नेताओं के नाम पर लग सकती है मोहर

डिस्प्ले(Display)- एस4 के इस मॉडल में कंपनी ने 6.21 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले दी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5.9 है। यह एक फुल व्यू वाला डिस्प्ले है जिसमें वीडियो का फुल मजा लिया जा सकता है। बॉडी के दोनों तरफ ही 2.5 कर्व ग्लास दिया गया है जो कि इसके लुक को और भी प्रीमियम बनाती है।

मेमोरी(Memory)- इंफीनिक्स ने इसमें 6GB रैम के साथ 64GB इंटर्नल मेमोरी दी गई है। इससे पहले वाले मॉडल में कंपनी ने 3GB मेमोरी के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी मिलती थी। यह डेडीकेटेड स्लाट के साथ आता है जिससे इसकी मेमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कश्मीर में बदलते हालात के बीच अफसरों को पहुंचाए गए सेटेलाइट फोन

कैमरा(Camera)- इइंफीनिक्स हमेशा से ही अपने कैमरा फीचर्स के लिए यूजर्स के बीच में जाना जाता रहा है। इनफिनिक्स उन चुनिंदा ब्रांड में गिना जाता है जो 10 हजार से कम की रेंज में एक बेहतर कैमरे वाला स्मार्टफोन मुहैया कराती रही है। अपने इस नए S4 2.0 में कंपनी ने रियर में  ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 13MP का, दूसरा कैमरा 2MP और तीसरा कैमरा 8MP है। इसका 8 मेगापिक्सल वाला कैमरा 120 डिग्री का वाइड एंगल कैमरा है।

सेल्फी कैमरा(Selfie Camera)- इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे से आप एचडी रिकार्डिंग कर सकते हैं।

इसके बैक पैनल में कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके साथ ही आप इसमें FM Radio का भी लुफ्त उठा सकते हैं।

#JammuAndKashmir: मोदी सरकार के बड़े फैसले पर बॉलीवुड में भी मची हलचल, सामने आए ये रिएक्शन

कलर वेरिएंट- इनफिनिक्स ने इसके तीन कलर वेरिएंट लॉन्च किए हैं। ग्राहकों को यह स्पेस ग्रे, ट्विलाइट पर्पल और नेबुला ब्लू में मिलेगा।

यह होगी प्राइस- Infinix S4 का 3GB के साथ 32GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है जबकि इसके नए मॉडल 4GB के साथ 64GB इंटर्नल मेमोरी वाला वेरिएंट 8,999 रुपए में मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.