infinix-smart-3-plus-smartphone-launched-in-india-at-price-6999

Infinix ने सबसे सस्ता फोन 'Infinix Smart 3 plus' किया लांच, जानें इसके दाम और फीचर्स

  • Updated on 4/23/2019

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रांज़ियन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इंफिनिक्स ने अपना नवीनतम डिवाइस 'स्मार्ट 3 प्लस' लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को 7 हज़ार के सेगमेंट में कई प्रकार के श्रेणी में प्रथम सुविधाओं के साथ लाया गया है, विशेष रूप से एआई तकनीक से लैस ट्रिपल रियर कैमरा के साथ नया लॉन्च किया गया

स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल से मिडनाइट ब्लैक और सफ़ायर स्यान के रंगों में उपलब्ध होगा। जिओ यूजर्स को इंफिनिक्स स्मार्ट 3 प्लस की हर खरीदारी के साथ 4500/- रुपए का लाभ भी मिलेगा।

 चीन को लगा बड़ा झटका, भारत में होगा iPhones का मास प्रोडक्शन                            

स्मार्ट 3 प्लस, 7 हज़ार से कम की श्रेणी का पहला स्मार्टफोन है जो समर्पित लो-लाइट सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा पेश करता है। 13 एमपी + 2 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा में डुअल एलईडी फ्लैश, और डेप्थ फोकस है। इसके अतिरिक्त, फोन में ’परफेक्ट' सेल्फी के लिए एआई-संचालित ब्यूटी मोड के साथ 8 एमपी का फ्रंट सेल्फी-कैमरा भी है। एक अत्याधुनिक एआई फ्रेमवर्क फोन की कैमरा क्षमताओं को बढ़ाता है,

जिससे छवि को एडजस्ट करने के लिए 8 अलग-अलग मोड से ऑटो सीन डिटेक्शन सक्षम होता है। रियर कैमरा कस्टमाइज़्ड बोकेह मोड से भी लैस है, जिससे यूज़र्स बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, दोनों कैमरे एक प्री-एम्बेडेड एआर स्टिकर पैनल के साथ आते हैं, जिसमें दोस्तों के साथ चित्रों को क्लिक करने या साझा करने के दौरान मज़ेदार और विचित्रता जोड़ने के लिए 15 डिज़ाइन हैं।  

एक Google Pixel 3 के रिफंड में कंपनी ने भेजे 10 नए Smartphones

स्मार्ट 3 प्लस में 6.21” एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 88% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होगा, जो स्मार्टफोन डिस्प्ले का एज टू एज एक्सेस देता है। डिस्प्ले 500 निट्स की चमक भी देता है, जिसे एक बहुत अच्छा ल्यूमिनेन्स रेटिंग माना जाता है। फोन के स्लीक लुक और प्रीमियम डिज़ाइन को बढ़ाने के लिए, इसमें ऊपर की तरफ 2.5डी कर्व्ड ग्लास और पीछे एक स्टाइलिश ग्लास डिज़ाइन दिया गया है।

स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जो डिवाइस को पूरे दिन का पावर बैकअप देता है। इसकी बड़ी बैटरी के बावजूद, स्मार्टफोन सिर्फ 7.8 मिमी पतला है और इसका वजन केवल 148 ग्राम है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह सुपरफास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सुविधा के साथ आता है।   

Tech की दुनिया में इस हफ्ते ये रही उथल-पुथल, एक क्लिक में पढ़ें

फोन एक्सओएस 5.0 चीता लेयर के साथ एक स्मूद और तेज सॉफ्टवेयर अनुभव देता है, जो नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस की परिचालन क्षमताओं को बढ़ाता है और एक अनुकूलित यूज़र इंटरफ़ेस प्रदान करता है। गेमिंग के शौकीनों के लिए, फोन में ‘गेम बूस्ट फीचर है जो संपूर्ण सीपीयू संसाधनों को एक विशेष गेम के निर्बाध अनुभव के लिए समर्पित करने की अनुमति देता है।

इंफ़िनिक्स के साथ, यूज़र मल्टी-विंडो कार्यक्षमता का उपयोग करके, एक साथ 2 ऐप चलाते हुए आसानी से मल्टी-टास्क भी कर सकते हैं। इसका स्मार्ट फोटो क्लीनर टूल, डुप्लिकेट, धुंधली और डार्क पिक्चर्स का पता लगाकर उन्हें हटा देता है। अनिवार्य रूप से, एक्सओएस 5.0 लेयर एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के अनुभव को बेहतर बनाती है ताकि इसे और अधिक सरल और सहज बनाया जा सके। 

इंफ़िनिक्स इंडिया के सीईओ, श्री अनीश कपूर ने स्मार्ट 3 प्लस के पीछे के ध्येय पर विस्तार से कहा, “मुख्य रूप से उपयोगिता और सुविधा पर ध्यान केंद्रित करते हुए कुछ श्रेणी में प्रथम नवाचारों को पेश करते हुए, स्मार्ट 3 प्लस इस सेगमेंट में ग्राहकों के लिए आदर्श फोन है।

ट्रिपल कैमरा और एआई द्वारा सक्षम एक व्यापक अनुभव जैसी पेशकश से, स्मार्ट 3 प्लस पहली बार स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए हाई एंड स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा। स्मार्ट 3 प्लस स्पष्ट रूप से हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में एक नया आयाम जोड़ता है, जबकि बड़े स्तर पर बजट स्मार्टफोन सेगमेंट का आकांक्षात्मक महत्व भी बढ़ाता है।”

 
2013 में स्थापित, इंफ़िनिक्स ट्रांज़ियन होल्डिंग्स का ब्रांड है, जो दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक है और वैश्विक स्तर पर उभरते बाजारों में अग्रणी है। इंफ़िनिक्स उन उपकरणों को विकसित करता है जो काफी कम लागत पर एक प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव देते हैं।

अफ्रीका, लैटिन अमेरिका, एमईएनए क्षेत्र, दक्षिण और दक्षिण पूर्व एशिया के उभरते बाजारों सहित 36 देशों में ब्रांड की उपस्थिति दर्ज है। यह ब्रिटिश बिजनेस मैगज़ीन अफ्रीकन बिज़नेस द्वारा जारी एक सूची में अफ्रीका के शीर्ष 30 सबसे प्रशंसित ब्रांडों में सूचीबद्ध था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.