Wednesday, Dec 11, 2019
inld mla joins bjp congress legislator resigns

इनेलो के विधायक भाजपा में हुए शामिल, कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले इंडियन नेशनल लोकदल को झटका देते हुए रतिया के विधायक रविंद्र बालियाला बृहस्पतिवार को सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा राई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक जयतीर्थ दहिया ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। 

प्रज्ञा ठाकुर के बचाव में उतरी RSS, हेमंत करकरे को लेकर कांग्रेस पर किया वार

दहिया का कहना है कि वह चार जून को नई दिल्ली में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर द्वारा किए गए व्यवहार से आहत थे और पार्टी हाईकमान से शिकायत के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कश्मीर हालात पर की चर्चा 

वहीं, विधायक रविंद्र बालियाला हरियाणा के पूर्व मंत्री जगदीश यादव के साथ भाजपा में शामिल हो गए।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख सुभाष बराला ने इन दोनों का पार्टी में स्वागत किया।     बालियाला और यादव दोनों ने कहा कि वे ‘बिना किसी शर्त’ के पार्टी में शामिल हुए हैं। यादव बंसीलाल के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री रह चुके हैं। 

राहुल गांधी का अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के दरवाजे ‘सक्षम लोगों के लिए ’ खुले हैं। पिछले साल चौटाला परिवार में हुई कलह के बाद से इंडियन नेशनल लोकदल को काफी नुकसान पहुंचा है और इसके कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

अयोध्या बाबरी मस्जिद विवाद: मध्यस्थता पैनल ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.