Thursday, Mar 21, 2019

इनेलो उतारेगी प्रदेश की दसों सीट पर मजबूत प्रत्याशी: अभय चौटाला

  • Updated on 3/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने रविवार को यहां बामला गांव में कहा कि इनेलो पार्टी प्रदेश में मजबूती के साथ में चुनाव लड़ेगी और इस बार प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव होगा। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने दावा किया कि उनकी पार्टी का कद दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और लोगों में काफी उत्साह है। 

राममंदिर पर नहीं बदला संघ का दृष्टिकोण, मंदिर वहीं बनेगा: RSS

उन्होंने लोगों को सजग करते हुए कहा कि इस चुनावी दौर में बरगलाने व अफवाह फैलाने वाले लोग सक्रिय रहते हैं। हमें उनके झांसे में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी हरियाणा में मजबूती के साथ में चुनाव लड़ेगी। चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर उनके कार्यकर्ता बूथ स्तर तक की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 

ओडिशा के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, महिलाओं को 33 फीसदी टिकट देगी BJD

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के प्रति लोगों में काफी गुस्सा है और वे चौ. देवीलाल की नीतियों में विश्वास जताते हुए उनको आगे बढ़ाने के लिए हमारे साथ आ रहे हैं।

उन्होंने हांसी में ऐलान किया था कि लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद एसवाईएल मामले सहित अनेक बातों को लेकर जनअधिकार यात्रा प्रदेश में शुरू की जाएगी और जिसके द्वारा प्रदेश के लोगों को वर्तमान सरकार की वायदाखिलाफी की नीतियों के प्रति सतर्क किया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.