Monday, Jul 22, 2019

इनफिनिक्स ने भारत में पेश किया स्मार्ट 3 प्लस का नया मोक ब्राउन संस्करण

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रांसियन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने स्मार्ट 3 प्लस के नये रंग के संस्करण मोक ब्राउन की घोषणा की है जो 14 मई की मध्यरात्रि से फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

यूटिलिटी, स्टाइल और फीचर के सबसे अच्छे सम्मिश्रण के साथ बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत श्रेणी की पेशकश के कारण सात हजार रुपये तक के स्मार्टफोन बाजार में इस डिवाइस को पहले ही खरीदारों की शानदार प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. स्मार्ट 3 प्लस अपनी श्रेणी में पहला स्मार्टफोन है जो कृत्रिम मेधा (आर्टिफिशिअल इंटेलिजेंस) से लैस ट्रिपल रियर कैमरा, कस्टम यूआई एक्सओएस 5.0 के साथ एंड्रायड पाई 9.0 और 25 दिनों के स्टैंडबाई समय के साथ ठोस बैटरी बैकअप समेत अन्य फीचरों की पेशकश करता है, देखने में आकर्षक नये मोक ब्राउन संस्करण से स्मार्ट 3 प्लस की बढ़ती लोकप्रियता में और इजाफा होने की उम्मीद है।

दुनिया की सबसे बड़ी रेडियो दूरबीन के ‘मस्तिष्क’ का डिजाईन तैयार

Navodayatimes

महज 6999 रुपये में पेश यह स्मार्टफोन अपनी कीमत श्रेणी में ऐसे फीचरों की पहली बार पेशकश करता है जिन्हें बाजार में पहले देखा नहीं गया है। यह अपनी कीमत श्रेणी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें कम प्रकाश वाले सेंसर और डुअल एलईडी फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल तथा दो मेगापिक्सल समेत ट्रिपल कैमरा दिया गया है। कैमरा उन्नत कृत्रिम मेधा के फीचर से भी लैस है जो आठ अलग दृश्य मोड की स्वतः पहचान करती है और स्वतः प्रकाश, चमक और कंट्रास्ट का समायोजन करती है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपको सबसे बेहतरीन तस्वीर मिले. इस नये स्मार्टफोन में हालिया एंड्रायड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है।

स्मार्ट 3 प्लस को पहले ही उपभोक्ताओं की शानदार प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं और यह हालिया समय में फ्लिपकार्ट पर सबसे अधिक खोजे गए स्मार्टफोन में से एक रहा है। इससे पहले के रंगों मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान को उपभोक्ताओं ने काफी सराहा है। मोक ब्राउन संस्करण इस स्मार्टफोन को दृश्यता और विशिष्टता का एक नया स्तर प्रदान करता है। अनोखा रंग होने के कारण यह स्मार्ट 3 प्लस के उपभोक्ताओं को भीड़ से अलग दिखने की क्षमता और आकर्षण देता है।

आज रात लॉन्च होगा 3 कैमरों से लैस OnePlus7 और One plush 7 Pro

इसके अतिरिक्त, इस स्मार्टफोन में उत्कृष्ट सेल्फी के लिए कृत्रिम मेधा पर आधारित ब्यूटी मोड से लैस आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। अत्याधुनिक कृत्रिम मेधा फोन की कैमरा क्षमता को बढाती है और इसे परिस्थिति के अनुसार आठ अलग मोड में दृश्य की पहचान करने में सक्षम बनाती है। रियर कैमरा में बोके मोड भी दिया गया है जिसकी मदद से उपभोक्ता पृष्ठभूमि के ब्लर को नियंत्रित कर सकते हैं. इन सब के अलावा दोनों कैमरों में 15 डिजायन के साथ पहले से ही एआर स्टीकर पैनल भी दिया गया है जो तस्वीर खीचते समय या दोस्तों के साथ साझा करते समय हास्य और मनोरंजन की सुविधा देता है।

Navodayatimes

स्मार्ट 3 प्लस में ड्राप नॉच के साथ 6.21 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसमें स्क्रीन और बॉडी का अनुपात 88 प्रतिशत है, इससे उपभोक्ता को स्मार्टफोन के डिस्प्ले के हर कोने तक पहुँच मिलती है। डिस्प्ले में 500 निट का ब्राइटनेस भी है जिसे काफी अच्छा चमकीला माना जाता है। फोन के आकर्षक दिखावे और प्रीमियम डिजायन को विस्तृत करने के लिए इसमें ऊपर की तरफ 2.5 डी कर्व्ड ग्लास तथा पीछे की ओर स्टायलिश ग्लास डिजायन दिया गया है। स्मार्ट 3 प्लस में 3500 एमएएच की बैटरी है जो कृत्रिम मेधा स्मार्ट पॉवर सेविंग फीचर से लैस है, यह स्मार्टफोन को पूरे दिन का पॉवर बैकअप देता है. बड़ी बैटरी के बाद भी स्मार्टफोन महज 7.8 एमएम पतला है और महज 148 ग्राम वजनी है। इसमें विस्तृत सुरक्षा के लिए बेहद तेज फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

17 मई को रिलीज होगा PUBG Mobile गेम का सीजन 7,होंगे खास बदलाव

यह स्मार्टफोन एक्सओएस 5.0 चीता लेयर से साथ सरल और तेज सॉफ्टवेयर अनुभव भी प्रदान करता है। एक्सओएस 5.0 चीता लेयर  नये एंड्रायड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम की परिचालन क्षमता को बढ़ाता है तथा अनुकूल यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है। गेम के शौकीनों के लिए फोन में गेम बूस्ट फीचर दिया गया है जो निर्बाध अनुभव देने के लिए पूरे सीपीयू संसाधन को विशेष गेम के प्रति समर्पित कर देता है। इनफिनिक्स के साथ उपभोक्ता मल्टी विंडो फीचर का इस्तेमाल कर एक ही साथ दो एप चलाते हुए मल्टीटास्किंग का भी लाभ आसानी से ले सकते हैं। इसका स्मार्ट फोटो क्लीनर टूल डुप्लीकेट तस्वीरों, ब्लर तथा कम रोशनी वाली तस्वीरों की स्वतः पहचान करने और उन्हें डिलीट कर सकता है। एक्सओएस 5.0 लेयर एंड्रायड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के अनुभव को बेहतर बनाकर इसे अधिक सरल और सहज बनाता है।

स्मार्ट 3 प्लस अपनी कीमत की श्रेणी में प्रीमियम स्मार्टफोन तलाश रहे उपभोक्ताओं के लिए सबसे बेहतर विकल्प बनकर उभरा है। यह यूटिलिटी, स्टाइल और वैल्यू के तिहरे लाभ को एकसाथ पेश करता है और एक स्मार्टफोन में भारतीय उपभोक्ता जो कुछ भी चाहते हैं वह मुहैया कराता है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.