Tuesday, Sep 25, 2018

रॉबर्ट वॉड्रा के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले सुरिंदर से आज हो सकती है पूछताछ

  • Updated on 9/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ भूमि सौदे में कथित अनियमितता मामले में दर्ज कराए गए मुकदमे को लेकर सियासी माहौल गरमा गया है। अब इस पर कानूनी कार्रवाई भी शुरू हो रही है। रॉबर्ट वॉड्रा के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले सुरिंदर से आज पूछताछ हो सकती है। गुरुग्राम पुलिस में शिकायतकर्ता की पेशी हो सकती है।

पूर्व CM हुड्डा बोले- राफेल समझौते और नोटबंदी जैसे मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कराई गई FIR

बता दें कि हुड्डा, वाड्रा और दो कंपनियों - डीएलएफ तथा ओंकारेश्चर प्रॉपर्टीज के खिलाफ गुड़गांव के खेडकी दौला पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। नूंह निवासी सुरिंदर शर्मा की ओर से शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया। प्राथमिकी में कहा गया था कि वाड्रा की स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने गुड़गांव के सेक्टर 83 में 3.5 एकड़ जमीन ओंकरेश्वर प्रॉपर्टीज से वर्ष 2008 में 7.50 करोड़ रुपए में खरीदी थी। हुड्डा उस वक्त मुख्यमंत्री थे। बाद में स्काईलाइट कंपनी ने हुड्डा के प्रभाव से जमीन का कर्मिशयल लाइसेंस ले लिया और इस जमीन को रियेल्टी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी डीएलएफ को 58 करोड़ रू में बेच दिया।

FIR पर बोले वाड्रा- चुनावी मौसम में असल मुद्दों से भटकाने की कोशिश

कांग्रेस ने इसे बदले की भावना से कराई गई एफआईआर करार दिया है और कहा कि यह राफेल समझौते और नोटबंदी जैसे मुद्दों से ध्यान हटाने का प्रयास है। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि भाजपा सरकार जिस दिन से सत्ता में आई है तब से वह भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

हुड्डा ने कहा है कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के कार्यकाल में कोई गलत काम नहीं किया गया और यह केस राजनीति के तहत दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि 4 साल में सरकार को कुछ नहीं मिला, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए यह कार्रवाई की गई है। हुड्डा ने कहा कि इस मामले में ढींगरा कमेटी की रिपोर्ट आई थी, जिसमें वह पाक-साफ साबित हुए। उन्होंने कहा कि वह जहां भी जाते हैं, वहां लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.