Sunday, Dec 04, 2022
-->
intelligence agency alert delhi police pak-based isi proxies may sabotage farmers protest kmbsnt

किसान आंदोलन में वेष बदलकर घुस सकते हैं आतंकी, खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को किया अलर्ट

  • Updated on 6/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को किसान आंदोलन के लिए अलर्ट किया है। सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आज शनिवार 26 जून को होने वाली ट्रैक्टर रैली में पाकिस्तानी आईएसआई के आतंकी वेष बदलकर घुस सकते हैं। इस रैली के दौरान वो कुछ बड़ा नुकासन पहुंचाने की फिराक में है। इसके चलते खुफिया एजेंसी ने दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी किया है। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पाकिसान के आईएसआई के आतंकी वेष बदलकर रैली में घुसेंगे और तैनात सुरक्षा बलों को भड़काकर कुछ बड़ा नुकासन कर सकते हैं। इसके लिए दिल्ली पुलिस और अन्य संबंधित सुरक्षा एजेंसियों को पत्र भेजा गया है। पत्र मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस ने सभी जरूरी सुरक्षा इंतजाम कर लिए हैं।  

केजरीवाल ने कहा- मेरा कसूर है कि मैंने 2 करोड़ लोगों की सांसों के लिए लड़ाई लड़ी 

ये तीन मेट्रो स्टेशन 4 घंटे के लिए बंद 
सुरक्षा के लिहाज से कुछ मेट्रो स्टेशन भी बंद किए गए हैं। इसके साथ ही मेट्रो स्टेशन पर पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात करने के भी निर्देश जारी किए गए हैं। सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक दिल्ली के तीन मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने येलो लाइन के तीन मेट्रो स्टेशन, विश्विद्यालय, सिविल लाइन और विधानसभा मेट्रो स्टेशन के गेट चार घंटे के लिए बंद रखने को कहा है। 

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत का कहना है कि शनिवार तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हजारों किसान गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे। राकेश टिकैत के काफिले के चलते और किसान महापंचायत के मद्देनजर दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले हाइवे पर शुक्रवार को भीषण जाम लगा रहा। प्रदर्शनकारी किसी को भी निकलने नहीं दे रहे थे।

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक को अस्पताल से छुट्टी मिली, की थी सुसाइड की कोशिश

पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम
पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हजारों किसान अपने ट्रैक्टरों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि आज यानी 26 जून को किसान गाजीपुर बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एक बार फिर अपनी गतिविधियों को तेज करने के लिए महापंचायत का आयोजन कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.