Thursday, Aug 16, 2018

INX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम के सीए को मिली कोर्ट से बड़ी राहत

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। INX मीडिया मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को भले ही फिलहाल कोई राहत नहीं मिल रही हो, लेकिन उनके सीए भाष्करमण को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। दिल्ली की अदालत ने सीए भाष्कररमण की जमानत को मंजूर कर लिया है। 

आधार अनिवार्यता को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट में लगा झटका

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने कार्ति चिदंबरम के साथ उनके सीए को भी घेरे हुए थी। सीए भाष्कररमण काफी समय से जेल में बंद थे। इस दौरान उनके सीबीआई और ईडी ने कड़ी पूछताछ की। 

जया के समर्थन में अखिलेश ने नरेश अग्रवाल को लिया आड़े हाथ, मुलायम सिंह भी सख्त

सीबीआई ने जहां पहले कार्ति और इंद्राणी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की, वहीं जेल में सीए भाष्कररमण से भी उनका सामना कराया। अब जांच एजेंसियां कार्ति का नार्को और लाई डिडेक्टर टेस्ट करने के लिए कोर्ट से गुहार लगा रही है। 

अमर सिंह बोले- सपा में जया बच्चन को तरजीह देकर अखिलेश यादव ने कतरे राम गोपाल के पर

सीबीआई और ईडी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी हद तक सबूत मिल गए हैं, लेकिन वह अपना पक्ष मजबूत करने के लिए अब नार्को और अन्य टेस्टों का भी सहारा लेना चाहती है। यही वजह है कि कार्ति को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिल रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.