Monday, Dec 06, 2021
-->
ioa-launches-ek-india-team-india-campaign-on-74th-independence-day-sohsnt

भारतीय ओलंपिक संघ ने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर 'एक इंडिया टीम इंडिया' अभियान किया शुरू

  • Updated on 8/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस बना रहा है। इस अवसर पर भारतीय ओलंपिक संघ ने भी एक नया आगाज करते हुए 'एक इंडिया टीम इंडिया' डिजिटल अभियान शुरू किया। यह अभियान आईओए की नई पहचान का एक हिस्सा है जो ओलंपिक अभियान में भारतीय खिलाड़ियों की भागीदारी के सौ साल पूरे होने के अवसर पर अपनाई गई थी।

लाल किले पर PM मोदी की सुरक्षा में तैनात था DRDO का एंटी ड्रोन सिस्टम, जानें क्या है इसकी खासियत

एक इंडिया टीम इंडिया' डिजिटल अभियान शुरू

भारतीय ओलंपिक संघ ने एक बयान में कहा, 'एक इंडिया टीम इंडिया अभियान ओलंपिक खेलों में भारत के सफर की बानगी है। यह देश के अनूठेपन, खेलों की विरासत और खेलों में दोस्ती, एकता, खेलभावना के महत्व का उत्सव है।' ऐसे में इस अभियान के वीडियो के लांच के तहत आईओए अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनलों पर नये लोगो का प्रचार करेगा।

इस बार भी साफे में नजर आए प्रधानमंत्री मोदी, पहना केसरिया और क्रीम रंग का साफा

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष ने कही ये बात
भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा और महासचिव राजीव मेहता ने एक संयुक्त बयान में कहा,'यह हमारे और देश के लिये ऐतिहासिक दिन है। नई पहचान तिरंगे की अहमियत और हमारे खिलाड़ियों और अधिकारियों की प्रतिबद्धता और मेहनत की बानगी है।'

स्वतंत्रता दिवस: लड़कियों की शादी की उम्र जल्द बदलेगी, पीएम मोदी ने कहा सरकार कर रही है समीक्षा

खिलाड़ी और अधिकारी पहनेंगे लोगो
इस अभियान के शुरू होने का बाद अब विश्व स्पर्धाओं में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते समय खिलाड़ी और अधिकारी यह नया लोगो पहनेंगे। इसके अलावा ओलंपिक खेलों, राष्ट्रमंडल खेलों और अन्य अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के समारोहों में भी यह लोगो पहना जायेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.