Sunday, Dec 04, 2022
-->
ipl-11-dhoni-review-once-again-proved-right-kkr-vs-csk

IPL-11: एक बार फिर सही साबित हुआ 'धोनी रिव्यू सिस्टम'

  • Updated on 5/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमिर लीग-11 (आईपीएल) में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केेकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच में खेले गए मैच में सीएसके को हार का समना करना पड़ा लेकिन फिर भी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।

विकेट के पीछे धोनी की स्फूर्ति को हम सबने देखी ही है, फिर वो चाहे स्टंपिंग की बात हो या अंपायर के डिसीजन को रिव्यू करना हो, माही लगभग हर बार सही साबित होते हैं। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

कोलकाता ने चेन्नई को चटाई धूल, 6 विकेट से जीता मुक़ाबला

दूसरी पारी में केकेआर की बल्लेबाजी के शुरुआत करने क्रिस लिन और सुनील नरेन ने की। लिन ने पहले ही ओवर में दो छक्के लगाए और 12 रन बना लिए लेकिन पहले ओवर में लुंगी एंगिडी की आखिरी गेंद पर लिन ने शॉट खेला और गेंद उनके पैर से लगी और सिल्प पोजीशन पर चली गई।

आप भी देखिए ये वीडियो-

 

 

टीम ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर ने इसे नकार दिया। वहीं धोनी ने अंपायर के इस डिसीजन को रिव्यू करने की मांग की और DRS ले लिया। रिव्यू के बाद धोनी एक बार फिर सही साबित हुए और लिन को आउट होकर बाहर जाना पड़ा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.