Monday, Mar 01, 2021
-->
ipl 2020 rr vs kxip rajasthan royals mayank  innings punjab rahul tevatia scores rkdsnt

IPL 2020 RR vs KXIP : रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को पीटा, तेवतिया चमके

  • Updated on 9/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया है। पंजाब ने राजस्थान को 224 रनों का चुनौती भरा लक्ष्य दिया था। तेवतिया ने शारजाह में छक्कों की बरसात की। उन्होंने कोटरेल के एक ओवर में 5 गेंदों में 5 छक्के जमाए और 31 गेंदों पर 53 रन बनाए। हालांकि वो एक ओवर में युवराज सिंह के 6 गेंदों में 6 छक्के की रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए, क्योंकि ओवर की 5वीं गेंद पर वो बीट हो गए।

आईपीएल (IPL 2020) के 9वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच भिड़ंत हो रही है। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। मयंक अग्रवाल धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने छक्के की सहायता से अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इसके बाद उन्होंने चौकों की बरसात करके राजस्थान रॉयल्स के खेमे में खलबली मचा दी।

राहुल और मयंक के बीच आईपीएल की तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी हुई। दोनों ने इसके लिए 183 रन जोड़े। सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी बेयरस्टो और वॉर्नर ने निभाई है, दोनों ने 185 रन जोड़े थे।

बैटिंग करने उतरे मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की धुआंधार बल्लेबाजी से शुरुआत की। दोनों ने चौकों और छक्कों की बरसात की है। दोनों की पारी के बदौलत पंजाब का स्कोर बिना नुकसान के 6 ओवर में 50 रन के पार पहुंच गया है।

शारजाह के मैदान बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन माना जाता है, इसलिए राजस्थान ने अंकित के तौर पर अपनी टीम में एक बॉलर और शामिल किया है। आज के मुकाबले में जोस बटलर को डेविड मिलर की जगह मौका दिया गया है। वहीं यशस्वी जायसवाल की जगह अंकित राजपूत को टीम में लाया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। 


किंग्स इलेवन पंजाब :- 
केएल राहुल, निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शैल्डन कॉटरेल और मुरुगन अश्विन।

राजस्थान रॉयल्स :-

स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, राहुल तेवतिया, यशस्वी जायसवाल और जयदेव उनादकट।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.