Friday, Jun 18, 2021
-->
ipl-2020-sunrisers-hyderabad-delhi-capitals-srh-vs-dc-sohsnt

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें कौन किस पर पड़ सकता है भारी

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आज 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच होने जा रहा है। आज का मुकाबला इसलिए भी दिलचस्प होने जा रहा है क्योंकि एक तरफ जहां दिल्ली लगातार दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है, ऐसे में टीम अपनी लय को बरकरार रखते हुए इस मैच को जीतने की हर संभव कोशिश करेगी, तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद अब तक एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी है।

हार के बाद जय वर्धने बोले- किशन थक गया, हमें सीनियर खिलाड़िया पर भरोसा था

दिल्ली कैपिटल्स ने जीते दो मुकाबले
ऐसे में अगर बात की जाए कप्तान श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली कैपिटल्स की तो टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर न सिर्फ किंग्स इलेवन पंजाब को हराया बल्कि चेन्नई जैसी अनुभवी खिलाड़ियों के हाथ से मैच निकालकर दोनों मैच में जीत दर्ज की है। आज के मुकाबले में टीम में बदलाव की संभावना तो नहीं के बराबर है। कप्तान अय्यर की सूझबूझ के चलते टीम की बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही लय में हैं। 

IPL2020 SRHvsKKR: कोलकाता ने 7 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद की लगातार दूसरी हार

सनराइजर्स में हो सकते हैं ये बदलाव
वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स को आज का मैच जीतने के लिए पूरी तरह से नई रणनीति पर काम करना होगा। टीम में डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी कमान संभालनी होगी। इसके साथ ही टीम को अपनी गेंदबाजी में अहम बदलाव करने होंगे। हालांकि राशिद खान ने गेंदबाजी में जरूर टीम को संभाले रखा, अन्य गेदबाजों को भी अपने प्रदर्शन में बदलाव लाना होगा।

कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने की टिप्पणी, अनुष्का ने दिया करारा जवाब, फैंस ने किया विरोध

टीमें

दिल्ली कैपिटल्स 
श्रेयस अय्यर (कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, पृथ्वी साव, शिमरोन हेटमायर, कगिसो रबाडा, अजिंक्य रहाणे, अमित मिश्रा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, संदीप लामिचाने, कीमो पॉल, डैनियल सैम्स, मोहित शर्मा, एनरिच नोर्जे, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, अवेश खान, तुषार देशपांडे।

सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, रिधिमान साहा (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, बी संदीप, संजय यादव, फेबियन एलेन, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टानलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.