Sunday, Sep 26, 2021
-->
ipl-2020-suresh-raina-uncle-dies-after-attack-by-unidentified-assailants-in-pathankot-prsgnt

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, एक करीबी की हुई मौत.....

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार सुरेश रैना (Suresh Raina) अचानक यूएई से भारत लौट आए हैं। बताया जा रहा था कि पारिवारिक कारणों की वजह से वो भारत लौटे हैं लेकिन अब खबर मिल रही है कि सुरेश रैना के परिवार पर पठानकोट में हमला हुआ है। इस हमले में उनके एक करीबी की मौत हो गई है जबकि एक घायल है। 

बताया जा रहा है कि 19 अगस्त की रात को उनके परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने घातक हथियारों से उन पर हमला किया था। जिसमें उनके अंकल की मौत हो गई जबकि उनका एक करीबी अस्पताल में एडमिट है। ये हमला तब हुआ था जब परिवार घर की छत पर सो रहा था। 

CSK के बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से वापस लौटे भारत, हुए IPL सीजन से बाहर

वहीँ, खबर मिल रही है कि इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गई हैं और हॉस्पिटल में गंभीर हालत में हैं। जबकि उनके पति 58 साल के अशोक कुमार की मौत हो गई है। इस हमले में रैना के कजिन 32 साल के कौशल कुमार और 24 साल के अपिन कुमार भी काफी चोटिल हो गए हैं।

15 अगस्त को धोनी के साथ क्यों लिया था सन्यास, रैना ने खुद खोला राज...

हालांकि अभी इस बारे में सुरेश रैना की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिकत बयान नहीं आया है। इस बारे में अंदेशा इस वजह से लगाया गया क्योंकि सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने 29 अगस्‍त को सोशल मीडिया इस बारे में क्लू दिया था।

महेंद्र सिंह धोनी के बाद सुरेश रैना ने भी लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

विश्वनाथन ने लिखा था कि सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे और पूरी टीम इस समय में उनके परिवार के साथ है। बताते चले कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन खेलने वाले थे।

comments

.
.
.
.
.