Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ipl 2021 piyush chawla father mr pramod kumar chawla death due to covid19 pragnt

पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन, मुंबई इंडियन्स ने दी श्रद्धांजलि

  • Updated on 5/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सोमवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि प्रमोद चावला का बीते 10 दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था। अपने पिता के निधन की खबर पीयूष चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही भावुक पोस्ट के साथ दी।

देश में दिख रहा Vaccination का असर! 24 घंटे में आए 3.66 लाख नए मामले

पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर किया भावुक पोस्ट
भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हम गहरे दुख के साथ यह घोषणा कर रहे हैं कि हमारे प्रिय पिताजी प्रमोद कुमार चावला का 10 मई 2021 को स्वर्गवास हो गया। वह कोविड और उसके बाद की जटिलताओं से जूझ रहे थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।' प्रमोद कुमार चावला की उम्र 60 वर्ष के आसपास थी।

कोरोना: सुधर रहे राजधानी के हालात! 24 घंटे में सामने आए 13 हजार से अधिक मामले

मुंबई इंडियन्स ने भी किया शोक व्यक्त
पीयूष चावला की आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स ने भी शोक व्यक्त किया। मुंबई इंडियन्स ने ट्वीट किया, 'पीयूष चावला के प्रति हमारी संवेदना है जिनके पिताजी प्रमोद कुमार चावला का आज सुबह निधन हो गया। इस मुश्किल समय में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं। ईश्वर आपको यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।' 32 वर्षीय पीयूष चावला ने भारत की तरफ से तीन टेस्ट, 25 वनडे और सात टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह घरेलू स्तर पर अभी गुजरात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने 136 प्रथम श्रेणी मैचों में 445 विकेट लिये हैं।

Oxygen को लेकर MP ने शुरु की नई पहल! CM शिवराज सिंह ने बनाया ये Master Plan

इरफान पठान ने भी दी श्रद्धांजलि
भारत के पूर्व क्रिकेटर और पीयूष चावला के दोस्त रहे इरफान पठान ने भी ट्वीट कर प्रमोद कुमार चावला को श्रद्धांजलि दी। इरफान ने लिखा, 'मेरे भाई पीयूष, प्रमोद अंकर अब नहीं रहे, मैं दुआ करता हूं कि इस मुश्किल समय को सहने की शक्ति परमात्मा आपको दें। कोरोना ने एक और जिन्दगी ले ली।'

राहुल वोहरा का हुआ कोरोना से निधन, आखिरी वक्त तक मांगी मदद

भारत में कोरोना का प्रकोप
देश भर में कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 66 हजार 161 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,26,62,575 हो गई है। वहीं 3 हजार 754 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है। इसके साथ ही देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 37,45,237 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,86,71,222 है। वहीं देश में कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 17,01,76,603 हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.