Thursday, Mar 21, 2019

आईपीएल में घरेलू टीम के लिये खेलना हमेशा विशेष होता है: इशांत

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी घरेलू टीम के लिये खेलना हमेशा विशेष होता है। आईपीएल के शुरू होने के बाद पहली बार वह अपनी घरेलू टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलेंगे।

लिएंडर ने 42 साल में ग्रैंडस्लैम जीता, मैं कम के कम कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं: श्रीसंत

बीते समय में वह डेक्कन चार्जर्स, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराडर्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेल चुके हैं। इशांत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मेरे लिये, फिरोजशाह कोटला एक मैदान से कहीं ज्यादा है, क्योंकि यहीं से मेरा करियर शुरू हुआ था।

सपा ने 4 और प्रत्याशियों का किया ऐलान, तबस्सुम हसन की फिर लॉटरी खुली

मैंने अंडर-17 के स्तर से लेकर सभी मैच यहां खेले। मेरी यहां कई यादें जुड़ी हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिये ही नहीं बल्कि जो दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं, उनके लिये कोटला यादगार स्टेडियम है, क्योंकि यहीं से सबकुछ शुरू हुआ। यहीं से ही हमने अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का सफर शुरू किया।’’ दिल्ली कैपिटल्स ने 1.10 करोड़ रूपये में इशांत को खरीदा जिन्होंने 76 आईपीएल मैचों में 58 विकेट चटकाये हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.