Monday, May 23, 2022
-->
ipl will be  last mega auction bcci start preparations rkdsnt

IPL की होगी आखिरी मेगा नीलामी, BCCI ने शुरू की तैयारी

  • Updated on 12/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा नीलामी का आयोजन सात और आठ फरवरी को बेंगलुरू में करेगा। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। यह आईपीएल की आखिरी मेगा नीलामी हो सकती है क्योंकि अधिकांश मूल आईपीएल टीमें अब इसे बंद करना चाहती हैं। 

पिछले 4 साल में पाक, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के 3117 अल्पसंख्यकों को दी गई नागरिकता: सरकार

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा ,‘‘ कोरोना महामारी के कारण स्थिति खराब नहीं होने की दशा में आईपीएल की मेगा नीलामी भारत में होगी। दो दिवसीय नीलामी सात और आठ फरवरी को बेंगलुरू में होगी । इसकी तैयारियां चल रही हैं ।’’ ऐसी खबरें थी कि नीलामी यूएई में होगी लेकिन बीसीसीआई की फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है। 

खड़गे ने संसद में उठाया अयोध्या भूमि खरीद का मामला, नायडू ने रोका 

कोरोना वायरस के ओमीक्रोन वैरिएंट के मामले बढने की दशा में विदेश यात्रा को लेकर प्रतिबंध हो सकते हैं जिससे भारत में इसे कराना आसान होगा। इस साल आईपीएल में 10 टीमें होंगी चूंकि लखनऊ और अहमदाबाद की नयी टीमें जुड़ गई हैं। दोनों टीमें के पास ड्राफ्ट में से चुने गए तीन खिलाड़ियों का ऐलान करने के लिये क्रिसमस तक का समय है। बीसीसीआई उन्हें अतिरिक्त समय दे सकता है क्योंकि सीवीसी को अभी मंजूरी नहीं मिली है। 

क्रिसमस, नववर्ष के जश्न को लेकर ओमीक्रोन के बढ़ते कहर के बीच डीडीएमए ने जारी किए दिशा-निर्देश 

अधिकांश टीमों का मानना है कि हर तीन साल में नीलामी होने पर टीम संयोजन बिगड़ जाता है। दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने तो कहा था कि टीम बनाने में इतनी मेहनत करने के बाद खिलाडिय़ों को फारिग करना काफी कठिन होता है।      

राहुल गांधी ने लिंचिंग और लखीमपुर खीरी मामले को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला

comments

.
.
.
.
.