Wednesday, Aug 10, 2022
-->
ipu-sets-up-help-desk-for-cet

आईपीयू ने सीईटी के लिए हेल्प डेस्क बनाया

  • Updated on 6/16/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिल। गुरू गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी (आईपीयू) ने नए अकादमिक सत्र के लिए चल रही दाखिला प्रक्रिया के तहत सीईटी एग्जाम की तिथियों की घोषणा कर दी है, जिसके बाद परीक्षार्थियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए एक समर्पित हेल्प डेस्ट बनाया है। हेल्प डेस्क का नंबर 25302278 है और मेल आईडी  coe2@ipu.ac.in है। 
डीयू के छात्रों को पहली बार मिलेगी दीक्षांत वर्ष में ही प्रिंटेड डिग्री
तीन पालियों में होगा सीईटी एग्जाम
बता दें कि यह हेल्प डेस्क सीईटी पीरियड में भी एक्टिव रहेगा। आईपीयू सीईटी एग्जाम तीन पालियों में दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़, बैंग्लोर, कोलकाता, जयपुर, लखनऊ और मुंबई में बनाएगा। एग्जाम सेंटर्स पर 18, 19, 23, 24 और 25 जून को आयोजित करने जा रहा है। पिछले साल की तरह इस बार भी एग्जाम कम्प्यूटर आधारित होगा। प्रश्न मल्टीपल च्वाइस होंगे व एक प्रश्न 4 अंक का होगा। गलत उत्तर पर एक अंक कम हो जाएगा। पीएचडी और एमफिल के सीईटी में नेगेटिव मार्किंग नहीं होगी। फाइनल सब्मिशन से पहले किसी उत्तर के अंक अंडर रिव्यू स्टेटस को हटाना होगा वरना उत्तर काउंट नहीं होगा। मॉक टेस्ट और ई-एडमिट कार्ड का लिंक यूनिवर्सिटी की वेबसाइट  http://ipu.ac.in  और http://ipu.admissions.nic.in  पर उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.