Thursday, Aug 11, 2022
-->
ipu-will-give-last-chance-to-those-who-do-not-deposit-the-registration-fee

पंजीकरण शुल्क जमा नहीं करवाने वालों को आईपीयू देगा अंतिम मौका

  • Updated on 6/9/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। गुरू गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी (आईपीयू) अब पंजीकरण शुल्क जमा नहीं करवाने वालों को यूनिवर्सिटी में अंतिम अवसर प्रदान कर रहा है। बता दें कि ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई तक आईपीयू द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा पर आधारित प्रोग्राम्स में आवेदन के लिए दी गई थी। जिसमें अभी तक जिन आवेदकों ने 12 सौ रूपए का पंजीकरण शुल्क जमा नहीं करवाया है वो आईपीयू के इंडियन बैंक में पंजीकरण शुल्क 10 जून को 3 बजे तक ऑनलाइन जमा करवा सकते हैं। 
आखिर दर्ज हुई लेयर शॉट विज्ञापन मामले में एफआईआर

10 जून है पंजीकरण शुल्क जमा करवाने की अंतिम तिथि
बता दें कि पंजीकरण शुल्क को बैंक में चालान के जरिए भी जमा करवाया जा सकता है। ऑनलाइन पंजीकरण शुल्क जमा करने के बाद इस भुगतान का विवरण और पंजीकरण फॉर्म 10 जून को तीन बजे तक आईपीयू की मेल आईडी  coe2@ipu.ac.in   पर भेजना अनिवार्य है। चालान से जमा करने पर चालान की एक प्रति और पंजीकरण फॉर्म एग्जामिनेशन ब्रांच में जमा करवाना जरूरी है। छात्र इस संबंध में विस्तृत जानकारी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट  http://ipu.ac.in   और  http://ipu.admissions.nic.in   पर प्राप्त कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.