Sunday, Aug 01, 2021
-->
iqoo-7-with-snapdragon-888-soc-confirmed-for-january-11-launch-prsgnt

जनवरी 2021 में लॉन्च होने जा रहा है दुनिया का सबसे तेजी से चार्ज होने वाला Phone, ये हैं फीचर्स

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने 2021 जनवरी में अपने नए फोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है साथ ही इसकी तारीख भी बता दी है। इससे पहले कंपनी ने टीजर लॉन्च किया था जिसमें अपने अपकमिंग फोन IQOO 7 की पुष्टि कर दी गई थी।

कंपनी ने बताया है कि यह फोन 2021 में 11 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, कंपनी इस फ़ोन को 11 जनवरी को शाम को 7:30 बजे लॉन्च करेगी। 

इससे पहले कंपनी ने जो टीजर रिलीज किया था उसमें iQOO 7 BMW एडिशन ऑफिशियल पोस्टर की झलक मिली थी। इसी में पोस्टर के जरिए फोन के रियर कैमरे और स्पेशल कलर एडिशन के बारे में जानकारी दी गई थी। इसके अलावा फिलहाल फोन को लेकर कोई और जानकारी नहीं मिली है। 

Lava अगले साल लॉन्च करेगा 4 नए स्मार्टफोन, कीमत होगी आपके बजट में....

15 मिनट में होगा लॉन्च 
वहीँ, फोन को लेकर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया है कि iQOO 7 दुनिया का सबसे तेज चार्ज होने वाला फोन होगा। इस फोन में 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा जो फोन की 4000mAh की बैटरी को सिर्फ 15 मिनट में ही चार्ज कर देगा।

स्टेशन ने यह भी खुलासा किया गया कि iQOO 7 में ट्रिपल कैमरा सेटअप अवेलेबल रहेगा। यह कैमरा 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ अवेलेबल रहेगा। 

भारत की इस स्वदेशी कंपनी ने स्मार्टफोन्स लॉन्च कर किया दावा- इनमें कोई भी चाइना का पार्ट नहीं

ये होंगे खास फीचर्स
इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिल सकेगा जो सेंटर्ड पंच होल और स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ उपलब्ध रहेगा। इसके साथ ही यह फोन ओरिजिन OS आधारित एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ दी बॉक्स पर भी काम करेगा। 

इतनी सारी खूबियों को के कारण ही ग्राहक इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीँ, इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है और इसकी लॉन्च की तारीख से पहले ही इसकी कई खूबियां सामने आती जा रही हैं। लोगों ने इससे जुड़ी जानकारियों को सर्च करना शुरू कर दिया है। 

50MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग वाला Oppo का फ्लैगशिप फोन Reno5 Pro+ 5G हुआ लॉन्च

बता दें कि स्मार्टफोन्स के बढ़ते बाजार में हर कंपनी अपने स्मार्टफोन को अधिक हाईटेक बनाने के लिए नई- नई टेक्नोलॉजी लेकर आ रही हैं। इसमें सबसे ज्यादा लोग जिस फीचर पर ध्यान देते हैं वो है फोन की बैटरी जो जल्दी ही खत्म हो जाती है। जबकि दूसरी कंपनियां कैमरे पर फोकस करते हैं या उसमें साउंड क्वॉलिटी को बढ़ाते हैं। कुछ कंपनी अपने फोन में प्रोसेसर को खास बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। 

यहां पढ़े टेक से जुड़ी अन्य खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.