Tuesday, Feb 18, 2020
ira khan movie euripides media navodayatimes

ईरा खान के थियेटर डेब्यू "यूरिपाइड्स मीडिया" का आधिकारिक पोस्टर हुआ रिलीज !

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में ईरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन "यूरिपाइड्स मीडिया" के साथ निर्देशन की दुनिया में अपने डेब्यू की घोषणा की थी,और अब उनके निर्देशन में बन रही पहली फिल्म 'यूरिपिड्स मीडिया' का आधिकारिक पोस्टर रिलीज हो गया है। दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर को फरहत दत्ता ने पेंट किया है और इसमें नाटक का मुख्य पात्र नजर आ रहा है, जो एक महिला है जिसने चेहरे पर उग्र हावभाव के साथ अपने हाथों में खून से सना एक चाकू पकड़ा हुआ है जिसने इस पोस्टर को अधिक दिलचस्प बना दिया है। 

दाऊद, हाफिज, अजहर, लखवी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस

हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री सारिका (Sarika) ने एक थिएटर निर्माता के रूप में एक नया पढ़ाव शुरू किया हैं और वह इरा खान के नाटक में मदद करेंगी, जो पहली बार निर्देशक के कुर्सी की भागदौड़ संभाल रही है। सारिका ने "नौटंकीसा प्रोडक्शन्स" नामक अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है और उनके दोस्त सचिन कमानी और उनकी छोटी बेटी अक्षरा भी इसका हिस्सा हैं। 

रूस पहुंचे नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति पुतिन का किया शुक्रिया

"यूरिपाइड्स मीडिया" के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस नाटक का लुभावना पोस्टर साझा किया है। यूरिपाइड्स मीडिया' एक ग्रीक ट्रेजेडी स्टोरीलाइन पर बना एक नाटक है एक क्लासिक 'यूरिपाइड्स मीडिया' जिसे इस वर्ष के अंत में चयनित भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा। 

मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी के पुतले को देख भावुक हुईं जाह्नवी और खुशी, देखें तस्वीरें

'यूरिपाइड्स मीडिया' का निर्देशन इरा खान द्वारा किया जा रहा है जो एन्ट्रापी द्वारा प्रस्तुत और सारिका के प्रोडक्शन हाउस 'नौटंकीसा प्रोडक्शंस' द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.